उज्जैन का निर्भया कांड, पुलिस ने मुख्य आरोपी को लिया हिरासत में

उज्जैन का निर्भया कांड, पुलिस ने मुख्य आरोपी को लिया हिरासत में
उज्जैन का निर्भया कांड, पुलिस ने मुख्य आरोपी को लिया हिरासत में

उज्जैन में एक नाबालिक लड़की के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी हुई दरिंदगी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुख्य आरोपी एक ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में पुलिस रात 8 बजे तक खुलासा कर सकती है। सूत्रों के मुताबिक बच्ची की 6 लोगों से अलग-अलग जगह मुलाकात हुई थी। इनमें से 4 ऑटो चालक और दो राहगीर थे। सू्त्रों के मुताबिक तीन ऑटो चालकों से पूछताछ के बाद एक चौथे ऑटो चालक तक पुलिस पहुंची।

इस ऑटो चालक ने पूरी घटना के बाद अपने ऑटो के अंदर के सबूतों से छेड़छाड़ की थी। उज्जैन के इस ऑटो चालक ने अपने ऑटो के नंबर प्लेट के साथ भी छेड़छाड़ की थी। उसका फोन भी पिछले 24 घंटे से स्विच ऑफ था। पुलिस ने जब इस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सच्चाई का खुलासा हो गया। पुलिस इस घटना के बारे में रात 8 बजे खुलासा कर सकती है।

उज्जैन में 12 साल की एक लड़की सोमवार को सड़क पर खून से लथपथ हालत में पाई गई और मेडिकल जांच में उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि हुई। एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें ये पीड़ित बच्ची रेप के खून से सनी और अर्धनग्न हालत में दर-दर भटकती रही और मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने उसे बचाने की जहमत नहीं उठाई और अपने-अपने दरवाजे भगा दिया।

उज्जैन पुलिस ने मुख्य आरोपी को लिया हिरासत में

नाबालिग लड़की पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) सचिन शर्मा ने कहा, “लगभग 12 साल की एक बच्ची सोमवार को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाना क्षेत्र में एक सड़क पर खून से लथपथ पाई गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सा जांच में उसके साथ रेप की पुष्टि हुई है।’’ एसपी ने कहा कि चूंकि नाबालिग की हालत गंभीर है इसलिए उसे आगे के इलाज के लिए मंगलवार को इंदौर ले जाया गया। महाकाल थाने में मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी थी। अब पुलिस ने इस केस के मुख्य आरोपी ऑटो चालक को हिरासत में ले लिया है।

read more : क्लास रूम में पढ़ते-पढ़ते 8वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

1 COMMENT

  1. I do agree with all the ideas you have introduced on your post. They are very convincing and will definitely work. Still, the posts are very short for newbies. May just you please prolong them a little from subsequent time? Thank you for the post.

Comments are closed.