Thursday, July 18, 2024
Homeदेशहुबली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक,...

हुबली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, मचा हड़कंप

कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। यहां रोड शो के दौरान एक युवक पीएम मोदी की गाड़ी के करीब पहुंच गया। इस दौरान उसके हाथ में एक माला थी। जिस वक्त ये वाकया हुआ, उस दौरान पीएम मोदी की कार का दरवाजा खुला हुआ था और वह जनता का अभिवादन कर रहे थे।

हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने इस युवक को पीएम के पास पहुंचते ही पकड़ लिया और पीछे की ओर धकेल दिया। दरअसल युवक प्रधानमंत्री तक फूलों की माला पहुंचाना चाहता था, इसके लिए उसने बिना सोचे समझे एसपीजी का घेरा तक तोड़ दिया और पीएम मोदी तक पहुंच गया।

सूत्रों के हवाले से पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि जहां से युवक प्रधानमंत्री मोदी के करीब आया वहां सभी लोग सुरक्षा घेरे के बाहर खड़े थे। पूरे इलाके को सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से सैनिटाइज किया गया था। ये कोई गंभीर चूक का मामला नहीं है।

मिशन कर्नाटक में जुटे है पीएम मोदी

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। जिसे देखते हुए बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी पिछले काफी समय से मिशन कर्नाटक में जुटी है। पार्टी की कोशिश है कि सत्ता परिवर्तन न हो और एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार राज्य में बने।

हुबली में हो रहा था पीएम मोदी का रोड शो

इसी को देखते हुए खुद प्रधानमंत्री मिशन कर्नाटक में जुटे हैं। जिसके तहत हुबली में ये रोड शो किया जा रहा है। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए सड़क किनारे सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग पीएम मोदी का स्वागत फूलों से कर रहे थे, साथ ही पीएम मोदी भी इस दौरान कार से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे।

read more : जिस कार से हुआ कंझावला कांड, फोरेंसिक टीम क्रेन से उस कार को टांग के कर रही जांच

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments