Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशनाखूनों से नोंचा फिर पैर पर मारे डंडे, मासूम बच्ची ने रो-रोकर...

नाखूनों से नोंचा फिर पैर पर मारे डंडे, मासूम बच्ची ने रो-रोकर बताई सौतेली मां की करतूत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में 5 साल की मासूम बच्ची को उसकी सौतेली मां द्वारा टॉर्चर करने का मामला सामने आया है। बच्ची के अनुसार, सौतेली मां हर रोज उसे मारती-पीटती थी। लेकिन वह डर के काऱण किसी से कुछ भी नहीं कहती थी। लेकिन बीते मंगलवार को सौतेली मां ने उसके पूरे शरीर को नाखूनों से नोंच डाला। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने मासूम के पैरों पर डंडे से मारा।

जिसके बाद मासूम बच्ची ने काम से लौटे पिता को मां के जुल्मों के बारे में बताया। मासूम बच्ची के गले, चेहरे औऱ पूरे शरीर में चोट के निशान हैं। जिसके बाद मासूम बच्ची के पिता ने उसका इलाज कराया। बता दें कि यह मामला सहारनपुर के विकासखंड मुजफ्फराबाद के गांव कुरडीखेड़ा का है।

मां का प्यार मिल सके इसलिए की दूसरी शादी

पीड़ित बच्ची के पिता इसरार ने बताया कि पहली पत्नी की 3 साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। बच्ची को मां का प्यार मिल सके इसलिए उन्होंने 2 साल पहले दूसरी शादी कर ली। बच्ची के पिता ने बताया कि उनकी दूसरी पत्नी उनके सामने मासूम से खूब प्यार करती थी। लेकिन 4 महीने पहले उसने बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद दूसरी पत्नी बच्ची को मानसिक और शारीरिक यातनाएं देने लगी। तब से वह बच्ची के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

मेरी पत्नी सौतलेपन की पूरी हद पार कर चुकी है – इसरार

इसरार ने बताया कि मैं जब भी काम से लौटता हूं तो बेटी के चेहरे पर मुस्कान नहीं मायूसी या फिर चोट के निशान देखता हूं। उन्होंने बताया कि जब वह काम पर चले जाते थे तो वह उनकी बेटी को खूब मारती थी। जब वह पत्नी का विरोध करते हैं। तो उनकी दूसरी पत्नी बेटी को कहीं औऱ छोड़ने के लिए कहती है। उसका कहना है कि वह मासूम को मार देगी और बेचने के लिए कहती है।

बदनामी के डर से नहीं उठाया कोई कदम

इसरार ने बताया कि बीते 3 दिसंबर की शाम को जब वह वापस घर लौटे तो देखा कि उनकी बेटी घर के बाहर बैठी हुई थी। जब वह उसके पास गए तो बच्ची के चेहरे और गले पर नाखून से नोंचने के निशान देखे। साथ ही मासूम के पैरों पर भी चोट के निशान थे। इसरार ने बताया कि अभी तक वह बदनामी के डर से पत्नी के खिलाफ कोई कदम नहीं उठा रहे थे।

लेकिन अब वह इस मामले की पुलिस से शिकायत करेंगे। वहीं बिहारीगढ़ इंस्पेक्टर बीनू सिंह ने बताया कि अभी तक मामले पर तहरीर दर्ज नहीं कराई गई है। मामले पर तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी और साथ ही उन्होंने आगे कहा कि बच्ची के पिता को आगे आकर इस मामले की शिकायत करनी चाहिए।

read more : कंझावला कांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, पीड़िता के पोस्टमॉर्टम में रेप की पुष्टि नहीं

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments