Wednesday, July 17, 2024
Homeदेशजांच का सामना करने के लिए तैयार हूं - बीजेपी सांसद बृजभूषण...

जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं – बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह

महिला पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और बीजेपी (BJP) सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस में शुक्रवार को दो प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके साथ ही सांसद के इस्तीफे की मांग भी तेज हो गई है, जिसको लेकर बृजभूषण शरण सिंह ने अब जवाब दिया है।

सांसद ने कहा है कि ‘दिल्ली पुलिस पर भी मुझे पूरा भरोसा है। मैं पूरी तरह से इन आरोपों को सामना करने के लिए तैयार हूं। सुप्रीम कोर्ट का आदेश मेरे लिए सर्वमान्य है। मुझे जांच एजेंसी पर पूरा विश्वास है। कई महीनों से लगातार आरोप पर आरोप लगाया जा रहा है, इससे मुझे भी कष्ट होता है। मैं उम्मीद करता हूं कि एजेंसी निष्पक्ष जांच करे और शीघ्र ही जांच करें, मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है।

इस्तीफा कोई बड़ी चीज नहीं – बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह ने आगे कहा कि, ‘मैं बताना चाहता हूं कि, इसमें फेडरेशन का रोल नहीं है, लेकिन खिलाड़ियों की मांग लगातार बदलती रहती है। मेरा कार्यकाल लगभग पूरा हो गया है, जब तक नई बॉडी नहीं बन जाती इस्तीफा कोई बड़ी चीज नहीं है। लेकिन अपराधी की तरह नहीं मैं अपराधी नहीं हूं। मैंने एक ऑडियो दिया है, जिसमें कोई खिलाड़ी ये कह रहा है कि किसी भी लड़की का इंतजाम कर दो। ये पद जो मेरे पास है ये विनेश फोगट की कृपा से नहीं है। मैं चुनाव लड़कर जीता हूं। यहां की जनता ने मुझे ये पद दिया है। एक ही अखाड़ा एक ही परिवार के साथ ऐसा होता है क्या ?

इस मुद्दे का पार्टी से कोई लेना देना नहीं – बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह का कहना है कि, ‘धरने पर बैठे ये लोग 15 दिन पहले तक मेरी तारीफ करते थे। इसके पीछे एक उद्योगपति का हाथ है और कांग्रेस का हाथ है। वहीं आज दिखयी भी पड़ गया कि किसका हाथ है। मुझे अपने बारे में पता है और देश को भी रिपोर्ट आने के बाद पता चल जाएगा कि सच्चाई क्या है। उनको पुलिस पर भरोसा नहीं है। मैं जेपी क्रांति में कई बार जेल गया हूं। राम भूमि जन्म मुद्दा हो या कोई और कभी कुछ साबित नहीं हुआ है।

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव मुझे बचपन से जानते हैं। ज्यादातर पहलवान उत्तर प्रदेश से आते हैं, कांग्रेस के समाजवादी के नेता मुझे जानते हैं। इस मुद्दे का पार्टी से कोई लेना देना नहीं है। मैं किसी दबाव में नहीं हूं, साफ सुथरा होकर छीटें साफ करके आपसे फिर मिलेंगे।

साक्षी मलिक ने कहा

वहीं पहलवान साक्षी मलिक कहा कहना है कि, ‘हम खिलाड़ी हैं और हम किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं करते है. यहां आकर जो भी हमारे धरने को भटकाने की कोशिश कर रहा है, उसका जिम्मेदार वो खुद होगा हम नहीं होंगे.’

read more : मनीष सिसोदिया की फिर टूटी उम्मीद, ख़ारिज हुई जमानत याचिका

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments