राहुल गांधी का भाजपा कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस, छत से देख रहे थे यात्रा

राहुल गांधी का भाजपा कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस, छत से देख रहे थे यात्रा
राहुल गांधी का भाजपा कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस, छत से देख रहे थे यात्रा

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी एक अलग ही रुप में दिखाई दे रहे हैं। यहां वे लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आ रहे हैं तो कभी डांस या फिर ढोल बजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह भाजपा कार्यालय की छत पर जमा लोगों को फ्लाइंग किस देते हुए दिख रहे हैं। झालावाड़ के खेल संकुल से सुबह करीब 6 बजे यात्रा शुरू हुई।

आज झालावाड़ में यात्रा का आखिरी दिन है। इसके बाद भारत जोड़ो यात्रा कोटा जिले में प्रवेश कर जाएगी। दरअसल, सुबह छह बजे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा झालावाड़ के खेल संकुल से शुरू हुई। यात्रा के रूट पर आगे भाजपा कार्यालय भी था, जिसकी छत पर राहुल गांधी और यात्रा को देखने के लिए लोग सुबह से ही जमा थे। यात्रा के साथ पैदल चल रहे राहुल गांधी भाजपा कार्यालय के सामने से गुजरे तो उन्होंने फ्लाइंग किस देकर भाजपा कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी ने RSS व भाजपा पर साधा निशाना

एक दिन पहले कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर निशाना साधते हुए पूछा था कि वे ‘जय सियाराम’ और ‘हे राम’ का नारा क्यों नहीं लगा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कई मंत्री और विधायक भी मौजूद हैं।

कल ये रहेगा यात्रा का रूट

सात दिसंबर को यात्रा कोटा के दर्रा स्टेशन गणेश मंदिर से शुरू होगी। अकलंग स्कूल मंडाना में लंच होगा जिसके बाद मांदल्या रोड मंडाना होते हुए लाडपुरा के रास्ते जगपुरा कोटा के मदनमोहन मालवीय फार्म हाउस पहुंचेगी। इसी फार्म हाउस में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा।

read more : जैन समाज के सम्मान से खिलवाड़ करने वालो को नही बख्शेंगे – गौरव जैन