जैन समाज के सम्मान से खिलवाड़ करने वालो को नही बख्शेंगे – गौरव जैन

जैन एकता मंच ने मुकदमा दर्ज करने हेतु दिया प्रार्थना पत्र
जैन एकता मंच ने मुकदमा दर्ज करने हेतु दिया प्रार्थना पत्र

गौरतलब है कि जैन एकता मंच ने जैन समाज के मुद्दों को विधानसभाओं व लोकसभा में उठाने हेतु व जैन समाज को उनका राजनैतिक हक़ प्रदान किये जाने हेतु सपा, भाजपा, कॉंग्रेस, लोकदल,बसपा,राष्ट्रीय जनता दल,जनता दल यू आदि राजनैतिक दलों को पत्र लिखा था व रजिस्ट्री,इ-मेल व ट्विटर के माध्यम से इन पत्रों को संबधित नेतागण को प्रेक्षित किया गया था। परंतु आज संज्ञान में आया । किसी असामाजिक तत्व ने समाज व संगठन की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करते हुए जैन एकता मंच का एक फर्जी लेटर बना कर असद्दुदीन ओवैसी को संबोधित करते हुए वायरल करने का काम कर दिया । जो किसी भी कीमत पर बर्दाश्त करने योग्य नहीं है।

जैन एकता मंच ने संज्ञान में आते ही इस पत्र का खंडन किया व क्षेत्राधिकारी नगर व कोतवाल नगर कोतवाली को प्रार्थना पत्र देकर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है। जैन एकता मंच युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव जैन ने कहा कि यह फर्जी पत्र जैन एकता मंच की सक्रियता व बढ़ते वजूद से बोखलाहट का परिणाम है।

जैन समाज प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने वाले को बिल्कुल नही बख्शेंगे

हम समाज व संगठन की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने वाले को बिल्कुल नही बख्शेंगे व उन्होंने यह भी कहा कि अगर समाज हित के लिये असदुद्दीन ओवैसी को पत्र लिखने की आवश्यकता होगी। तो जैन एकता मंच स्वयं लिखने में सक्षम है। किसी अन्य को लिखने की जरुरत नहीं है। ओवैसी भी एक दल का नेतृत्व करते हैं। चुने हुए सांसद है ।

हमारा किसी से कोई बैर नही समाज के मुद्दों की लड़ाई में किसी के भी सहयोग की आवश्यकता पड़ेगी। तो हम संकोच नही करेंगे परंतु हमने ऐसा कोई पत्र उन्हें अभी तक नही लिखा है व इस तरह का फर्जीवाड़ा किसी कीमत पर स्वीकार नही होगा ।

read more : पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर, दोनों बदमाश हुए ढेर एक फरार

2 COMMENTS

Comments are closed.