Thursday, July 18, 2024
Homedelhiचंदन रेड्डी को ईडी ने इतना मारा कि कान के पर्दे फट...

चंदन रेड्डी को ईडी ने इतना मारा कि कान के पर्दे फट गए – आप सांसद संजय सिंह

आप सांसद संजय सिंह ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का दिल्ली आबकारी मामले को लेकर जारी जांच के बारे में बड़ा खुलासा किया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। आप सांसद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा कि ईडी ने लोगों को थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर, मारपीट करके और उनके परिवार को धमकी देकर बयान लिया है। उन्होंने जांच एजेंसी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी ने चंदन रेड्डी को इतना मारा कि कान के पर्दे फट गए। वहां कुछ ऐसे लोग थे जो ईडी के लोग नहीं थे और उन्होंने मारपीट की।

आप सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि ईडी के लोगों ने चंदन रेड्डी को इतना मारा कि कान के पर्दे फट गए। मैं पूछता हूं, वो लोग कौन थे जिन्होंने चंदन रेड्डी को बेरहमी से मारा। क्या ईडी इस बात का खुलासा करेगी ? दिल्ली ​लिकर स्कैम से जुड़े चन्दन रेड्डी ने दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका में इस बात का खुलासा किया है।

थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर कराया गया साइन

आप नेता कहा कि ईडी के हिटलरशाही के गैस चेंबर में थर्ड डिग्री टॉर्चर देकर जबरन साइन कराया गया। इसके बाद कोर्ट में जाकर चंदन ने अपने दुख सुनाए। यहां तक डॉक्टरी जांच कहती हैं कि चंदन रेड्डी को मार-मारके उसके कान के पर्दे फाड़ दिए गए हैं, उसको सुनई नहीं देता है।

ईडी ने इतना मारा की कान के पर्दे फट गए

संजय सिंह ने कहा कि चंदन रेड्डी हाई कोर्ट में याचिका दाखिल करके बताते हैं कि ईडी ने इनको मारा, इनके परिवार को धमकी दी और कहा, “जैसा हम कहते हैं, वैसे लिख, वरना तेरे परिवार का वो अंजाम करेंगे, तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगा।” उन्होंने आगे कहा कि चंदन रेड्डी को इतना मारा गया कि इसके दोनों कान के पर्दे फट गए।

ईडी की आड़ में पीएम मोदी पर कसा तंज

आप सांसद का आरोप है कि ईडी तानाशाह कैसे बन गया है। इसका आज खुलासा करूँगा। ईडी जिसे देशभर में लोग बसे ताकतवर जांव ऐजेंसी मानते हैं, वो किस तरह लोगों को प्रताड़ित करती है, ये आज बताऊँगा। ईडी वाले इस मामले से जुड़े लोगों की बेटियों, धमकी, पत्नियों सहित पूरे परिवार वालों को धमकाते हैं। जांच अधिकारियों द्वारा जबरन बयान लिए जा रहे हैं। मैं, आज मीडियो को वो बता रहा हूं कुछ लोगों ने कोर्ट में ईडी के बारे में बताया है।

सिसोदिया के साथ भी ऐसा हो सकता है

संजय सिंह ने केंद्र सरकार और ईडी को आगाह करते हुए कहा कि मैं, इस मसले को देश की संसद में उठाऊँगा। संसद की विशेषाधिकार समिति के सामने ईडी अधिकाकरियों की तानाशाही को उजागर करूंगा। संजय सिंह ने आशंका जताई है कि जांच अधिकारी मनीष सिसोदिया के साथ भी ऐसा कर सकते हैं।

दिल्ली लिकर स्कैम मामले में संजय सिंह के मुख्य आरोप

>>    दिल्ली लिकर स्कैम से जुड़े चंदन रेड्डी को मारा, पीटा और धमकाया गया। जबरन उससे बयान दर्ज कराए गए,          पिटाई की वजह से चंदन रेड्डी के कान के पर्दे फट गए।

>>   इस बात का जिक्र दिल्ली हाईकोर्ट में दायर अपनी याचिका में चंदन रेड्डी ने की है, अपने आरोपों के बाबत उन्होंने          मेडिकल रिपोर्ट का भी हवाला दिया।

>>     दिल्ली आबकारी नीति मामले में आरोपी अरुण पिल्लई के परिवार को घमकाया गया, पीटा गया। इस बात को             पिल्लई ने अदालत में जिक्र किया है।

>>   समीर महेन्द्रू की पत्नी को धमकाया गया और झूठा बयान लिया गया। उन्होंने भी जज के सामने लिखित शिकायत         में ये आरोप लगाए हैं।

>>   भूषण बेलगावी से जबरन झूठा बयान लिया गया।

>>    मनास्वामी प्रभु ने अदालत को लिखित में बताया है कि ईडी ने उनसे जबरन झूठे बयान लिए हैं।

>>    राघव रेड्डी पर भी दबाव बनाया गया। उन्होंने कोर्ट में जज के सामने इसका खुलासा किया है।

read more :  साउथ दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कराया गया खाली

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments