जम्मू के नरवाल में हुए दो धमाके, पांच से अधिक लोगों के घायल होने की खबर

जम्मू के नरवाल में हुए दो धमाके, पांच से अधिक लोगों के घायल होने की खबर
जम्मू के नरवाल में हुए दो धमाके, पांच से अधिक लोगों के घायल होने की खबर

जम्मू के नरवाल इलाके में लगातार सीरियल धमाके हुए हैं। इसकी चपेट में आने से पांच से अधिक लोगों के घायल होने की सूचना है। धमाके की सूचना के बाद मौके पर एसएसपी समेत अन्य एजेंसियों के अधिकारी पहुंच गए हैं। गणतंत्र दिवस और राहुल गांधी की यात्रा के चलते जम्मू संभाग में सुरक्षा कड़ी है।

पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। डीआईजी शक्ति पाठक ने भी पूरे इलाके का दौरा किया। एडीजी पुलिस मुकेश सिंह ने स्थानीय लोगों और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। स्थानीय लोगों के मुताबिक नरवाल इलाके के ट्रांसपोर्ट नगर के यार्ड नंबर सात और नौ पर धमाके हुए। पुलिस मौके पर खड़े सभी वाहनों को वहां से हटवा रही है। बताया जा रहा है इलाके में कई जगहों पर बड़ी मात्रा में कबाड़ एकत्र किया गया है।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, “पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस अधिकारी ने कहा, “इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर हैं और आगे की जांच चल रही है।” इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एक पूर्व विधायक के घर पर भी विस्फोट हुआ है। जहां धमाके हुए हैं वहां जमीन में कई फुट गहरा गड्ढा हो गया था।”

read more : पहलवानों का धरना हुआ खत्म, जांच पूरी होने तक पद पर नहीं रहेंगे बृजभूषण

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here