Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशफंदे पर लटका मिला 10वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म के बाद...

फंदे पर लटका मिला 10वीं की छात्रा का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप

10वीं की छात्रा का शव बुधवार शाम उसके घर के अंदर संदिग्ध हालात में फंदे पर लटका मिला। छात्रा के परिवारीजनों ने मोहल्ले में रहने वाले एक किशोर पर दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि जब वह घर के पास पहुंचे तो उन्होंने आरोपित को भागते देखा था। इंदिरानगर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। गुरुवार को डाक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी में छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। छात्रा की मां के मुताबिक बेटी एक विद्यालय से 10वीं की छात्रा थी। दोपहर वह काम पर गए थे। इस बीच बेटी घर पर अकेली थी। शाम करीब 4:30 बजे लौटे तो घर से निकलकर एक लड़का भाग रहा था।

वह घर पहुंचे तो अंदर फंदे पर बेटी का शव लटक रहा था। उसके कपड़े अस्त-व्यवस्त थे। सूचना पर पुलिस पहुंची ने फंदे से शव को उतारा गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा और आरोपित दोनों नाबालिग है। छात्रा के परिवारीजन की तहरीर पर जांच की जा रही है। छात्रा और आरोपित दोनों की फोन पर बात भी होती थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

read more : एमपी में कांग्रेस खेल रही माइंड गेम, भाजपा-संघ के सर्वे पर तैयार हुई चुनावी रणनीति

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments