Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात शख्स ने 112 नंबर पर मैसेज कर ये धमकी दी है, जिसके बाद हड़ंकप मच गया है। सीएम योगी को मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट हो गई हैं और इस मामले की जांच में जुट गई हैं। सीएम योगी को धमकी मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 506 और 507 आईपीसी और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

खबर के मुताबिक 23 अप्रैल की रात को 112 नंबर के व्हाट्स एप नंबर पर एक मैसेज आया। इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी ने उठाया, जिसमें सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। जिसके बाद उन्होंने इस मैसेज का एक स्क्रीन शॉट ले लिया और तत्काल इसकी खबर बड़े अधिकारी की दी. इस मामले में अब लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं कि ये धमकी देने वाला शख्स कौन है ? पुलिस आरोपी का पता लगा रही है।

पहले भी दी जा चुकी सीएम योगी को धमकी

ये पहली बार नहीं है जब सीएम योगी आदित्यनाथ को इस तरह की धमकी दी गई हो, योगी सरकार के सख्त कदमों के चलते कई बार उन्हें इस की धमकी दी जा चुकी है। एक हफ्ते पहले भी उन्हें फेसबुक के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी। ये फेसबुक पोस्ट बागपत के अमन रजा के प्रोफाइल से शेयर की गई थी, इस पोस्ट में भी सीएम योगी गोली से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था।

read more : अब यूपी नहीं है किसी की बपौती, कहीं कर्फ्यू नहीं लगता – सीएम योगी आदित्यनाथ

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments