Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशप्रयागराज से बड़ी खबर माफिया ब्रदर्स के वकील के घर के पास...

प्रयागराज से बड़ी खबर माफिया ब्रदर्स के वकील के घर के पास बम से हमला

रिपोर्ट फहीम सिद्दीकी:  माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज से एक और बड़ी खबर सामने आई है। जहा दहशत फैलाने की कोशिश की गई है और कटरा इलाके में देसी बम फेंका गया है। पुलिस बम फेंकने वाले की तलाश में जुटी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये बम माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ के वकील विजय मिश्रा की गली में फेंका गया है। वही इस मामले में पुलिस ने बताया है कि गली में बम तो फेंका गया है लेकिन यह मामला वकील विजय मिश्रा के ऊपर हमले का नहीं था।

जानिए पुलिस ने क्या बताया ?

पुलिस ने एक बयान जारी करते हुए बताया, “कटरा में गोबर वाली गली में बम चलने की सूचना प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर ज्ञात हुआ की हर्षित सोनकर व आकाश सिंह छोटू रानू और रौनक यादव के बीच में कुछ विवाद हुआ, जिसके कारण हर्षित सोनकर ने आकाश रौनक पर छोटे बम से हमला किया लेकिन किसी को चोट नहीं आई है। यह हमला विजय मिश्रा के घर के सामने गली में हुआ है और यह अफवाह फैल गई कि हमला विजय मिश्रा के ऊपर हुआ है। यह सूचना झूठी है। मौके पर जांच की जा रही है कानून और व्यवस्था कोई समस्या नहीं है।

माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ हत्या कब हुई ?

अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और उसके भाई पर कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौत हो गई थी।

माफिया ब्रदर्स पर हमला करने वाले लोग कौन हैं ?

अतीक अहमद की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये बात सामने आई थी कि उसे 8 गोलियां लगीं। पुलिस ने अतीक की हत्या मामले में 3 हमलावरों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया था। इनकी पहचान सनी, अरूण और लवलेश के रूप में हुई थी। कोर्ट ने इन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इनके पास से जो आधुनिक हथियार बरामद हुए थे, उनके बारे में भी अहम जानकारी सामने आई है कि ये हथियार कानपुर के हिस्ट्रीशीटर बाबर ने इन लोगों को उपलब्ध करवाए थे।

read more : अतीक हत्याकांड की जांच के लिए तीन सदस्यीय एसआईटी गठित

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments