Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशधर्म बदलने से किया इनकार, तो 19 साल की निधि को सूफियान...

धर्म बदलने से किया इनकार, तो 19 साल की निधि को सूफियान ने छत से फेंका

दिल्ली टू लखनऊ.. ख़ूनी लव जिहाद का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी लखनऊ के दुबग्गा स्थित डूडा कॉलोनी से लव जिहाद का ‘मर्डर मॉड्यूल’ सामने आया है। यहां धर्म परिवर्तन कर शादी से मना करने पर एक हिंदू लड़की को चौथी मंजिल से धक्का देकर मौत के घाट उतार दिया गया। आरोप है कि सुफियान ने चौथी मंजिल से 19 साल की युवती को धक्का दे दिया। इसके बाद पड़ोसियों की मदद से परिजन युवती को ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर सुफियान और उसके परिजनों के खिलाफ हत्या और धर्म परिवर्तन समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल पुलिस ने सुफियान के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछतछ में जुटी है। युवती की मां का आरोप है कि सुफियान काफी दिनों से मृतका को परेशान कर रहा था।

जबरन धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव

दिल्ली में प्यार के 35 टुकड़े हुए तो लखनऊ में भी ख़ूनी लव जिहाद की सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है। मामला लखनऊ के दुबग्गा इलाके का है। सूफियान पर 19 साल की निधि गुप्ता की हत्या का आरोप है। सूफियान ने निधि नाम की लड़की को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़की के परिवार ने सूफियान पर हत्या और जबरन धर्म परिवर्तन का केस दर्ज करवाया है। निधि के परिवार का आरोप है कि सूफियान उनकी बेटी का धर्म बदलना चाहता था। वो कई दिनों से उसे परेशान कर रहा था और साथ ही शादी के लिए दबाव बना रहा था।

वारदात के बाद से सूफियान फरार

लखनऊ में लव जिहाद में मर्डर के आरोपी सूफियान की तलाश तेज हो गई है। सूफियान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने टीमें गठित की है। उसके खिलाफ हत्या और जबरन धर्मांतरण की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। वारदात के बाद से सूफियान फरार है। उसके फ्लैट में ताला लटका है। लखनऊ पुलिस की टीम सूफियान के घर पहुंची। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी थी जिसने घटनास्थल का मुआयना किया साथ ही जहां से निधि नीचे फेंका गया था उसकी भी जांच की।

read more : जैन समाज की उपेक्षा का भाजपा को चुनाव में होगा नुकसान-गौरव जैन

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments