Wednesday, July 17, 2024
Homeखेलचेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कहा जा रहा है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन के बाद वह पेशेवर क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट ऐसा सोच रहे हैं कि माही अगले सीजन से इस टूर्नामेंट में नहीं खेलेंगे, लेकिन धोनी के मन में कुछ और ही है। उन्होंने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ बुधवार (तीन मई) को खेले जा रहे मैच से पहले बड़ा बयान दिया। टॉस के समय न्यूजीलैंड के कमेंटेटर डैनी मॉरिसन ने संन्यास को लेकर पूछा तो धोनी ने मजेदार जवाब दिया। उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, ”आपने फैसला किया है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल है, मैंने नहीं।” धोनी के इस बयान से उनके फैंस काफी खुश हुए हैं। प्रशंसकों में इस बात की उम्मीद जगी है कि चेन्नई के कप्तान अगले सीजन में दिखाई दे सकते हैं।

चेन्नई के कप्तान धोनी ने किया गेंदबाजी का फैसला

टॉस की बात करें तो लखनऊ के खिलाफ धोनी ने टॉस जीता। उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया। धोनी ने टॉस के दौरान कहा कि आपको मैदान और कंडीशन को देखना पड़ता है। चेन्नई के कप्तान ने यह भी बताया कि दीपक चाहर फिट हो गए हैं और वह आकाश सिंह की जगह टीम में शामिल हुए हैं। दूसरी ओर, लखनऊ सुपर जाएंट्स की कप्तानी क्रुणाल पांड्या के हाथों में हैं। उन्हें चोटिल केएल राहुल की जगह टीम की कमान मिली है।

आखिरी दौर का आनंद लेना चाहते हैं – कप्तान धोनी

यह पहली बार नहीं है जब धोनी ने संन्यास को लेकर बयान दिया है। इससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले के बाद शुक्रवार (21 अप्रैल) को कहा था कि यह उनके करियर का आखिरी दौर है। 41 साल के धोनी ने खुद स्वीकार किया कि वह अपने करियर के आखिरी दौर का आनंद लेना चाहते हैं। ऐसी कई अटकलें हैं कि धोनी का मौजूदा सीजन आखिरी है और आईपीएल 2023 के बाद उनके संन्यास की घोषणा करने की उम्मीद है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने कहा, ”चाहे मैं जितना भी लंबा खेलूं, लेकिन यह मेरे करियर का आखिरी चरण है। इसका लुत्फ उठाना जरूरी है। दो साल बाद प्रशंसकों को यहां आकर देखने का मौका मिला है। यहां आकर अच्छा लग रहा है। दर्शकों ने हमें बहुत प्यार और स्नेह दिया है।

read more : रूस का बड़ा आरोप, यूक्रेन ने राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की कोशिश की

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments