Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशउमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक और सीसीटीवी फुटेज आया...

उमेश पाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, एक और सीसीटीवी फुटेज आया सामने

प्रयागराज में उमेश पाल हत्याकांड से जुड़े शूटर्स भले ही ढेर किए जा चुके हो लेकिन इससे जुड़े खुलासों का सिलसिला आज भी बदस्तूर जारी है। अब इस हत्याकांड से जुड़ा एक और सनसनीखेज वीडियो सामने आया है। यह वीडियो 21 फरवरी का बताया जा रहा है। गतिविधियां देखने के बाद ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि शूटर्स 21 फरवरी को भी उमेश पाल की हत्या करने की तैयारी से आए थे लेकिन आखिरी समय में पुलिस जीप आ जाने से सारी तैयारी धरी की धरी रह गई थी। ठीक ऐसा ही दृश्य 24 फरवरी को भी नजर आया जब शातिरों उमेश पाल पर हमले करके उसकी हत्या को अंजाम दिया था।

उमेश पाल को मारने का प्लान पहले हो चूका था फेल

उमेश पाल को मारने का प्लान 21 फरवरी का बना था। शूटर मौके पर गए भी लेकिन सड़क पर भीड़ और पुलिस की गाड़ियां होने के कारण हत्यारों का ये प्लान फेल हो गया। उमेश पाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी में 21 तारीख का जो वीडियो कैप्चर हुआ है, उससे पूरी घटना समझी जा सकती है। सबसे पहले उमेश पाल की कार रुकती है, फिर पीछे से एक उमेश पाल की कार का पीछा करने वाली क्रेटा कार रुकती है, उमेश अपनी कार से उतर कर घर जाते हैं, फिर क्रेटा कार आगे बढ़ती है।

कार के बाएं साइड में अरमान और गुड्डू मुस्लिम लाल बाईक पर बैठे दिख रहे हैं। उसी दौरान पुलिस की एक जीप गुजरती है। माना जा रहा है कि पुलिस की जीप और सड़क पर भीड़ भाड़ होने के कारण शूटर वारदात को अंजाम न देकर आगे हरवारा की तरफ निकल जाते हैं। हरवारा का रास्ता झलावा होते हुए चकिया जाता है। आशंका है कि सभी शूटर वापस अतीक के चकिया वाले घर चले गए और उसके बाद 24 तारीख को वारदात को अंजाम दिया गया। सीसीटीवी देखने से साफ पता चलता है कि घटना में इस्तेमाल क्रेटा कार भी वही है, लाल रंग की बाईक भी वही है, जिस पर अरमान और गुड्डू मुस्लिम बैठे हैं। बताया जा रहा कि उस्मान और गुलाम भी कार के पीछे रुके और इलेक्ट्रॉनिक शॉप में चले गए। इस सीसीटीवी वीडियो को पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

read more : जंतर-मंतर पहुंचीं आईओए अध्यक्ष पीटी उषा, धरना खत्म करने की अपील

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments