Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी ढेर

अतीक अहमद के बेटे असद का एनकाउंटर, शूटर गुलाम भी ढेर

उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ ने बड़ी कार्रवाई की है। माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद का एनकाउंटर किया गया है। यूपी एसटीएफ ने यह कार्रवाई झांसी में की है। असद के अलावा मकसूदन का बेटा गुलाम भी इस एनकाउंटर में मारा गया है।

ये दोनों ही प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वांटेड थे। दोनों के ऊपर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में दोनो मारे गए हैं। जानकारी है कि मारे गए असद और गुलाम के पास से पुलिस को विदेशी अत्याधुनिक हथियार भी बरामद हुए हैं। बता दें क‍ि दिल्ली से भागने के बाद असद और गुलाम यूपी बॉर्डर के पास एमपी में थे।

वहीं से एसटीएफ ने दोनों का पीछा किया और झांसी में मुठभेड़ में दोनों मार ग‍िराया। बताया जा रहा है कि झांसी में यूपी एसटीएफ ने असद और गुलाम को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन असद और गुलाम ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। यूपी एसटीएफ ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया। दोनों पर पांच-पांच लाख रुपए का इनाम था।

इस एनकाउंटर पर सीएम योगी की प्रतिक्रिया

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी एसटीएफ की सराहना की है। वहीं प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने इस एनकाउंटर की जानकारी मुख्यमंत्री को दे दी है। हालांकि इस एनकाउंटर के बाद कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई गई है।

read more : चंदन रेड्डी को ईडी ने इतना मारा कि कान के पर्दे फट गए – आप सांसद संजय सिंह

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments