Thursday, July 18, 2024
Homeक्राइमगैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारीं 20-25 गोलियां

गैंगेस्टर जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारीं 20-25 गोलियां

पंजाब के अमृतसर से बड़ी खबर सामने आई है। यहां गैंगेस्टर जरनैल सिंह की हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, जरनैल सिंह को कुछ बदमाशों ने 20-25 गोलियां मारी हैं, जिसमें जरनैल की मौके पर ही मौत हो गई है। अमृतसर, एसएसपी ग्रामीण सतिंदर सिंह ने बताया कि सठियाला में आज चार लोगों ने एक जरनैल सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। दोषियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर चार प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस इसे गैंगवार के साथ जोड़कर देख रही है। वहीं, एसएसपी (देहात) सतिंदर सिंह ने बताया कि गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालकर हमलावरों का पता लगाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक यूपी में मारे गए गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरा का एक पुराना गुर्गा जरनैल सिंह सठियाला कॉलेज में विद्यार्थी यूनियन का प्रधान भी रह चुका है। करीब पांच साल पहले वह गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरा के संपर्क में आया और इस गैंग का गुर्गा बन गया। इस गिरोह के गुर्गों का काम कारोबारियों, उद्योगपतियों और धनाढ्य लोगों से रंगदारी वसूल करना और अपहरण करना था।

इस गिरोह के सदस्य हथियार खरीदना और बेचने का धंधा भी करते थे। साल 2018 में गैंगस्टर गोपी घनश्यामपुरा का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया था। बता दें कि इस दौरान जरनैल सिंह के खिलाफ भी रंगदारी, फायरिंग करने और अवैध पिस्तौल बरामद होने के कई मामले दर्ज थे।

read more : ब्याज दरों में बढ़ोतरी पर रोक लगाना मेरे हाथ में नहीं – आरबीआई गवर्नर शक्तिकांत दास

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments