Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक अहमद के कार्यालय में मिले खून के धब्बों का खुल गया...

अतीक अहमद के कार्यालय में मिले खून के धब्बों का खुल गया राज

माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित दफ्तर में मिले खून के धब्बों का राज गुरुवार को पुलिस के सामने आ गया। खुल्दाबाद पुलिस ने शाहरुख को हिरासत में लिया है। शाहरुख नशे की हालत में अतीक के दफ्तर गया था और शीशे में हाथ मारने के कारण घायल हो गया था। शाहरुख का ही खून अतीक के दफ्तर में कई जगह मिला था

अतीक अहमद के तोड़े जा चुके कार्यालय में मिले खून के निशान

उमेश पाल हत्याकांड और फिर अतीक अहमद तथा अशरफ की हत्या के बाद भी सनसनीखेज गतिविधियां जारी हैं। हत्याकांड के 2 महीने बाद 24 अप्रैल को कर्बला में अतीक अहमद के तोड़े जा चुके कार्यालय भवन में चाकू और चारों तरफ खून के धब्बे मिले थे। खून के धब्बे निचले तल से लेकर दूसरी मंजिल के कमरों किचन और सीढ़ियों पर भी मौजूद थे। माफिया अतीक के दफ्तर में खून के निशान मिलने से हड़कंप मच गया था। खुल्दाबाद थाना प्रभारी अनुराग शर्मा पुलिस टीम के साथ छानबीन कर रहे हैं। अब इस मामले में शाहरुख नाम के युवक को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस की रिमांड में हुई अतीक-अशरफ की हत्या

अतीक-अशरफ को उमेश पाल हत्याकांड मामले में पुलिस ने रिमांड पर लिया था। हत्या वाले दिन दोनों पुलिस के साथ निशानदेही के लिए गए थे। अतीक अहमद और अशरफ की वापसी के समय में उनका मेडिकल काल्विन अस्पताल में हुआ था। वहां से निकलने के बाद मीडिया कर्मियों के वेश में आए अरुण मौर्य, लवलेश तिवारी और सनी ने मौका पाते ही अतीक-अशरफ को गोलियों से भून दिया था।

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्या

24 फरवरी को प्रयागराज में बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह रहे उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से इस हत्याकांड की जांच शुरू की, तो उसमें माफिया अतीक अमहद का बेटा उमेश पाल पर गोलियां बरसाते हुए नजर आया। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल असद समेत 4 आरोपितों को मुठभेड़ में मार गिराया, बाकी अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

read more : विवादों में आई बाहुबली आनंद मोहन की रिहाई, नीतीश सरकार दी प्रतिक्रया

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments