Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में पहली बार...

अतीक और अशरफ अहमद की हत्या के बाद प्रयागराज में पहली बार गरजे सीएम योगी

पहले उमेश पाल हत्याकांड, फिर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद से प्रयागराज बीते कुछ समय से चर्चा में बना हुआ है। इस बीच अतीक हत्याकांड के बाद सीएम योगी पहली बार प्रयागराज पहुंचे हैं। सीएम योगी ने कहा, ‘प्रयागराज अपनी आध्यात्मिक और न्याय पाने की धरती के तौर पर जाना जाता है। तुलसीदास ने कहा था कि जो जैसे कर्म करता है, वैसा फल पाता है। जिस प्रयागराज में न्याय मिलता है, कुछ लोगों ने उसे नाइंसाफी और अत्याचार का शिकार बना दिया था। ये प्रकृति सबका हिसाब करती है। प्रयागराज कभी निराश नहीं होने देता।

सबका हिसाब बराबर करके रख देती है प्रकृति – सीएम योगी

सीएम ने कहा, ‘प्रकृति न किसी पर अत्याचार करती है और न किसी अत्याचार को स्वीकार करती है। सबका हिसाब बराबर करके रख देती है।’ उन्होंने कहा, ‘जिस प्रयागराज के संगम में डुबकी लगाकर लोग अपने जन्म और जीवन को धन्य करते हैं, जहां लोग न्याय प्राप्त करने की अभिलाषा से आते हैं, उस धरती को कुछ लोगों ने अन्याय व अत्याचार का शिकार बना दिया था।

युवाओं के हाथों में तमंचा नहीं – सीएम योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “आज हमारे नगर सेफ सिटी हो रहे हैं। आज युवाओं के हाथों में तमंचा नहीं है क्योंकि उन्हें तमंचे का दुष्परिणाम पता है। आज उनके हाथ में टैबलेट है और यह टैबलेट उसके टैलेंट को टेक्नोलॉजी से जोड़ेगा। उन्होंने कहा, “बीजेपी का मतलब सबका साथ, विकास और विश्वास है। हमारी सरकार में 4 करोड़ गरीबों को एक एक आवास मिल रहा है। लगातार विकास के कार्य हो रहे हैं, हमने किसी के साथ मत और मतभेद के आधार पर नहीं बांटा है।

सीएम योगी ने कहा कि ……………..

मुख्यमंत्री योगी ने कहा, “हम माफिया की अवैध संपत्ति जब्त कर गरीबों को आवास देंगे। तुष्टिकरण को प्रोत्साहन करने वाले भेदभाव करते थे। आज यूपी परिवारवाद और जातिवाद की मानसिकता से ऊपर उठ चुका है। 2017 से पहले का यूपी में त्योहार भय और आतंक से मनाएं जाते थे, लेकिन आज तस्वीर पूरी तरह बदल चुकी है। सभी जानते हैं कि तमंचे की कीमत क्या होती है। कुछ लोगों ने प्रयागराज के साथ अन्याय किया था।

read more : महाराष्ट्र की सियासत से बड़ी खबर, शरद पवार ने अध्यक्ष पद छोड़ने का किया ऐलान

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments