Thursday, July 18, 2024
Homeखेलक्या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी...

क्या वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में टीम इंडिया के साथ हुई बेईमानी ?

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा ओपनर शुभमन गिल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल की दूसरी पारी में विवादास्पद तरीके से आउट हो गए। थर्ड अंपायर के इस फैसले को देखकर टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग से लेकर दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह आगबबूला हो गए। दोनों का कहना है कि शुभमन गिल नॉटआउट थे। शुभमन गिल चौथे दिन टी ब्रेक से पहले सस्ते में पवेलियन लौटे गए।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (डब्ल्यूटीसी) में शुभमन गिल को स्कॉट बोलैंड की गेंद पर कैमरन ग्रीन ने स्लिप में कैच किया। हालांकि गेंद जमीन पर छू गई थी, लेकिन थर्ड अंपायर ने आउट करार दिया। तीसरे अंपायर के निर्णय से टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल को विश्वास नहीं हुआ। उस समय दोनों के चेहरों पर मायूसी छा गई।

वीेरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल के आउट होने के बाद किया ट्वीट कर के वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर मीम के जरिए अपनी राय दी। सहवाग ने लिखा, जब डाउट हो तब नॉट आउट है।’ डब्ल्यूटीसी फाइनल में कॉमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह ने भी टी ब्रेक के दौरान कहा कि शुभमन गिल नॉटआउट थे। भज्जी ने कहा कि जब आपके पास टेक्नॉलोजी उपलब्ध है तब आपने उसे पूरी तरह से इस्तेमाल क्यों नहीं किया गया।

read more : सीहोर की ‘सृष्टि’ का रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा, घुटन के कारण मासूम ने तोड़ा दम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments