Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशराजनैतिक दलों को लिखा पत्र , जो जैन के बात करेगा जैन...

राजनैतिक दलों को लिखा पत्र , जो जैन के बात करेगा जैन उसी की बात करेंगे

जैन एकता मंच ने सभी राजनैतिक दलों के नेतागण को पत्र लिख कर जैनो के मुद्दों को उठाने की मांग की और कहा कि हाल में होने वाले उत्तर प्रदेश व दिल्ली के निकाय चुनाव हों या फिर अलग अलग प्रदेशो में विधानसभा के चुनाव या 2024 के लोकसभा चुनाव अब जो जैन समाज के मुद्दों की बात करेगा जैन अब उसी की बात करेंगे अन्यथा जो जैन समाज के साथ नही जैन समाज उसका पूर्णतया बहिष्कार कर देंगे। जैन एकता मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश जैन ने कहा कि जैन समाज लगातार अपने मुद्दों की लड़ाई लड़ रहा है।

चूंकि जैन अहिंसा में विश्वास रखते है इसलिये शांति पूर्ण आंदोलन ही हुए है। एक दो अपवाद छोड़ दें परंतु न सरकार के कानों पर जूं रेंगी न ही किसी विपक्षी दल ने जैनो की पीड़ा में कोई कोई रूचि दिखाई है। आज पत्र के माध्यम से जैन एकता मंच ने सभी दलों को जैन समाज की उठ रही आवाज में अपनी आवाज मिलाने का न्योता दिया है।

जैन समाज अब मंच , माला , माइक व चंदे देने तक ही सीमित नही

जैन एकता मंच “युवा शाखा” के राष्ट्रीय अध्यक्ष और समाजवादी लोहिया वाहिनी प्रवक्ता गौरव जैन ने कहा कि जैन समाज अब मंच , माला , माइक व चंदे देने तक ही सीमित नही है और अपने अधिकारों के प्रति जागरूक है। आज की पीढ़ी समाज व धर्म के साथ सरकारों द्वारा किये जा रहे अन्याय के विरुद्ध अब लड़ना चाहती है। जो कोई भी इस धर्म आंदोलन के हवन में अपनी आहुति देगा जैन समाज उसके सदैव साथ है। अन्यथा अन्याय के विरुद्ध खामोश रहने वालों को जैन इस बार आईना दिखा देंगे। हम किसी के बंधक नही और अपने मुद्दों ,अधिकारों व आस्था के प्रति पूर्ण जागरूक हैं।

readc more : अलौकिक काशी में भव्य होगी देव दीपावली, 3डी प्रोजेक्शन मैपिंग के जरिए लेज़र शो

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments