Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशजीप से उतरते वक्त जिसे देखकर अतीक अहमद ने किया था इशारा,...

जीप से उतरते वक्त जिसे देखकर अतीक अहमद ने किया था इशारा, क्या था मतलब

अतीक अहमद और उसका माफिया भाई अशरफ जैसे ही शनिवार रात मेडिकल के लिए प्रयागराज के कॉल्विन अस्पताल पहुंचते हैं, तो पुलिस की जीप से उतरते ही अतीक अहमद अपने बाईं ओर किसी को देखकर सिर हिलाता दिखता है। इसके कुछ ही सकेंड बाद अतीक और अशरफ पर गोलियों की बरसात होती है और दोनों ही मारे जाते हैं। बताया जा रहा है कि जिसकी और अतीक ने इशारा किया था वह शख्स उनके मर्डर की प्लानिंग के बारे में बताने आया था।

हत्याकांड की जांच करेगा न्यायिक आयोग

वहीं आज यूपी के सबसे बड़े माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम मर्डर के मामले में अहम दिन है। शूटआउट के तुरंत बाद बना न्यायिक आयोग हत्याकांड की जांच करेगा। आयोग के सदस्य सीएम योगी से भी मुलाकात कर सकते हैं। वहीं सीएम योगी के निर्देश पर दो और जांच टीमें बनाई गई हैं। हत्याकांड की जांच के लिए एक एसआईटी बनाई गई थी। वहीं एसआईटी के काम को मॉनिटर करने के लिए एक सर्वेयर टीम का भी गठन किया गया है। इतना ही नहीं शूटआउट का मामला अब सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुका है।

अतीक अहमद को क्या बताने आया था शख्स ?

सूत्रों की मानें तो अतीक की हत्या से ठीक पहले कॉल्विन अस्पताल के गेट पर अतीक अहमद से मिलने के लिए कोई अनजान व्यक्ति आया था। माना जा रहा है कि वो अनजान व्यक्ति क्या अतीक और अशरफ को उनके मर्डर के प्लानिंग की सूचना देने अस्पताल पहुंचा था। अतीक और अशरफ की हत्या से ठीक पहले ये कैमरे में भी कैद हुआ था कि पुलिस की गाड़ी से उतरते ही अतीक अहमद ने उस शख्स को देखकर अपना सिर हिलाया था। इस अनजान व्यक्ति को देखर अतीक अहमद पल भर के लिए ठहर भी गया था।

read more : अतीक अशरफ हत्याकांड में बड़ा खुलासा, तीन शूटर्स नहीं बल्कि इतनों ने की …..

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments