Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम आज, कड़ी सुरक्षा के बीच होंगे सुपुर्द-ए-खाक

अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम आज, कड़ी सुरक्षा के बीच होंगे सुपुर्द-ए-खाक

प्रयागराज के माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ की कल रात दर्जनों कैंमरो के सामने लाइव हत्या कर दी गई। अतीक और अशरफ को उस वक्त मारा गया जब वे दोनो ही स्वास्थ्य परीक्षण के लिए काल्विन अस्पताल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा था। उसी समय 10 फायर किए गए। अतीक की कनपटी पर सटाकर एक गोली मारी गई।

अज्ञात वाहनों से आए हमलावरों ने सनसनीखेज हत्याकांड को अंजाम देने के बाद समर्पण कर दिया। घटना के बाद जिले की सीमा को सील कर दिया है। मौके पर आरएएफ को भी बुला लिया गया है। अब आज अतीक और अशरफ का पोस्टमार्टम होना है। इसके लिए 5 एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल बनाया गया है। जो अतीक अहमद और अशरफ का पोस्टमार्टम करेगा।

भारी सुरक्षा के बीच होगा पोस्टमार्टम

माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ का जब एक्सपर्ट डॉक्टरों का पैनल पोस्टमार्टम करेगा तब पूरे पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी जाएगी। पोस्टमार्टम हाउस के बाहर पहले से ही भारी पुलिस बल तैनात है। प्रयागराज में पूरी रात प्रशासन ने चौकसी की है, तो सुबह भी पुलिस कमिश्नर और जिले के डीएम ने शहर का जायजा लिया है। अतीक अहमद और अशरफ के शवों का कड़ी सुरक्षा के बीच पोस्टमार्टम होगा।

अतीक-अशरफ के शूटर्स ने पुलिस को क्या बताया

माफिया ब्रदर्स अतीक और अशरफ की हत्या करने वाले तीनों आरोपी प्रयागराज के बाहर के रहने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक अब तक की पूछताछ में पता चला है कि अतीक अशरफ की हत्या करने वाला लवलेश तिवारी बांदा का रहने वाला है जबकि अरुण मौर्य हमीरपुर का निवासी है, वहीं तीसरा आरोपी सनी कासगंज जनपद से है। पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपना यही पता बताया है। पुलिस इन तीनों शूटर्स के बयानों को वेरिफाई कर रही है। जांच में एक बात अफसरों की क्लियर हो रही है कि तीनों अतीक और अशरफ की हत्या के मकसद से ही प्रयागराज आए थे।

अतीक अहमद और अशरफ को आज किया जाएगा सुपुर्द -ए – खाक

माफिया ब्रदर्स अतीक अहमद और अशरफ के बॉडी का कुछ ही देर में पांच डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। जिसके बाद दोनों के शवों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कसरी मसरी कब्रिस्तान में दफ़न किया जाएगा। इस बीच अतीक के पुश्तैनी घर चकिया इलाके में कर्फ्यू जैसे हालात हैं। चारो तरफ पुलिस का सख्त पहरा है। किसी को भी घर से बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है। इतना ही नहीं इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई है।

शनिवार रात हुई थी अतीक अहमद और अशरफ की हत्या

गौरतलब है कि शनिवार रात जब पुलिस उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल हुए हथियारों की बरामदगी के बाद अतीक और अशरफ को मेडिकल के लिए हॉस्पिटल पहुंची थी। तो वहां मीडिया से बातचीत के दौरान तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर दोनों की हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद से ही प्रदेश ही नहीं देश में भी खलबली मच गई। सोशल मीडिया पर भी इस डबल मर्डर को लेकर खूब चर्चाएं हो रही है। कोई इसे प्लांड मर्डर बता रहा है तो कोई कह रहा है बुरे काम का बुरा नतीजा।

read more : पुलिस और मीडिया की मजूदगी में अतीक अहमद और अशरफ अहमद की हत्या

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments