Wednesday, June 19, 2024
Homeउत्तर प्रदेशकेंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे नंद किशोर ने की आत्महत्या

केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर के भतीजे नंद किशोर ने की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय राज्य मंत्री एवं सांसद मोहनलालगंज कौशल किशोर के भतीजे 45 वर्षीय नंद किशोर ने फांसी लगा ली। वह दुबग्गा के बेगरिया स्थित घर में रहते थे। उनका शव कमरे में पंखे के सहारे लटकता हुआ मिला। नंद किशोर को कमरे में फंदे पर लटका देख उनके भाई की चीख निकल पड़ी।

आनन-फानन में भाई ने फांसी के फंदे से नंद किशोर को उतारा और उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्तपाल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि नंद किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। लेकिन पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

नंद किशोर ने की थी दो शादियां

बेटे विशाल के मुताबिक, पिता कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया के मुताबिक, 47 वर्षीय रियल एस्टेट कारोबारी नंद किशोर और उनके भाई कारोबार में हाथ बंटाते थे। दुबग्गा थाना प्रभारी निरीक्षक सुखवीर सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक नंद किशोर ने दो शादियां की थीं। एक पत्नी मुस्लिम और दूसरी हिंदू हैं। दोनों पत्नियों से बच्चे हैं। पहली पत्नी शकीला से दो बच्चे अफजल और साहिल हैं।

जबकि दूसरी पत्नी से बेटा विशाल और आदर्श, बेटी अंशिका और शिखा हैं। वहीं मृतक नंद किशोर के बेटे विशाल ने बताया कि पापा का रियल एस्टेट का कारोबार था। वह कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। जब हम लोग उनसे परेशानी पूछते थे तो वह कुछ बताते नहीं थे। बेटे ने कहा कि विश्वास नहीं हो रहा है कि पापा ऐसा कोई कदम उठा सकते हैं।

बहू ने काट ली थी हाथ की नस

बता दें कि इसके पहले मार्च 2021 में केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर की बहू अंकिता ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। अंकिता ने केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के सामने अपने हाथ की नस काट ली थी। तब यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था। यही नहीं केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे की भी अधिक नशा करने के चलते मौत हो गई थी।

read more : जैन समाज के सम्मान से खिलवाड़ करने वालो को नही बख्शेंगे – गौरव जैन

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments