Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशलखनऊ में अश्लीलता की हदें पार, बीच सड़क स्कूटी पर रोमांस करते...

लखनऊ में अश्लीलता की हदें पार, बीच सड़क स्कूटी पर रोमांस करते दिखे युवक-युवती

राजधानी लखनऊ के हजरतगंज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में देखा जा रहा है कि युवक-युवती चलती स्कूटी पर एक दूसरे को किस कर रहा है। युवती युवक की गोद में पीछे की तरफ मुंह करके बैठी है। मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वैसे तो यूपी में इस वक्त सड़क सुरक्षा अभियान चल रहा है।

लेकिन उसके बाद भी राजधानी लखनऊ से ऐसा वीडियो सामने आया जो ट्रैफिक पुलिस का मखौल उड़ा रहा है। लखनऊ के पॉश मार्केट हजरतगंज में एक युवक और युवती बीच सड़क पर अश्लीलता की हदें पार करते दिखे।

यातायात माह में युवक-युवती ने उड़ाई न‍ियमों की धज्‍ज‍ियां

सरे शाम युवक-युवती यातायात माह में वाहन चलाते हुए यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए हजरतगंज में गाड़ी चलाते रहें पर पुलिस कर्मी उन्हें रोककर चालान नहीं कर सका। जब यह वीडियो ट्विटर पर प्रसारित हुए तो यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से ट्रैफिक पुलिस और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे।

युवक-युवती पर हुई कार्यवाही

युवक पर मोटर व्हीकल एक्ट और अश्लीलता फैलाने के आरोप में कार्यवाही हुई । युवक-युवती का वीडियो इनके पीछे चल रहे लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से युवक को ढूढ़ने में कामयाब रही। इंस्पेक्टर हजरतगंज ने बताया कि दोनों की गाड़ी का नंबर वीडियो में स्पष्ट नहीं दिख रहा है। हाईटेक कैमरों और मार्ग पर लगे सीसी कैमरों की पड़ताल कर गाड़ी नंबर की जानकारी की गई।

इसेक साथ ही स्कूटी सवार युवक-युवती का भी पुल‍िस ने पता लगाया। इसके बाद युवक की स्‍कूटी का चालान क‍िया। आरोपी की पहचान विक्की शर्मा के रूप में हुई है, साथ ही यह भी पता चला है कि स्कूटी पर जो लड़की थी वह नाबालिग है। विक्की शर्मा के खिलाफ अश्लीलता फ़ैलाने और शांति भंग करने की कोशिश में गिरफ्तारी हुई।

read more : जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया, जून 2024 तक बने रहेंगे भाजपा अध्यक्ष

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments