Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमां ने दबाया बच्ची का मुंह, पिता ने किया अपनी 8 साल...

मां ने दबाया बच्ची का मुंह, पिता ने किया अपनी 8 साल की सगी बेटी से रेप

उत्तर प्रदेश के बरेली में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जेल से छूटकर आए एक हैवान पिता ने अपनी सगी मासूम बेटी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। दरिंदगी की सारी हदें पार करने वाले हैवान पति का उसकी पत्नी ने भी साथ दिया। बेटी की आवाज कोई सुन न ले इसलिए सौतेली मां ने बच्ची का मुंह दबाए रखा। सनसनीखेज वारदात का खुलासा होने पर इलाके के लोग दंग रह गए।बरेली के बहेड़ी क्षेत्र में एक पिता ने अपनी आठ साल की बेटी के साथ से दुष्कर्म किया।

आरोप है कि इस हैवानियत में सौतेली मां ने आरोपी पिता का साथ दिया। बहेड़ी ​​​​पुलिस ने चाचा की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी पिता और सौतेली मां दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जाता है कि आरोपी रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है। आरोपी ने पहली पत्नी के देहांत के बाद दूसरी शादी कर ली थी। रात दूसरी पत्नी की मदद से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बेसुध बेटी ने अपने चाचा को पूरी घटना की जानकारी दी।

पहले भी कर चुका है हैवानियत

आरोपी रेलवे फाटक के पास जूते की मरम्मत का काम करता है। इससे पहले भी उसके खिलाफ प्रेमनगर व हल्द्वानी में पॉक्सो का मुकदमा दर्ज हो चुका है। कुछ समय पहले ही वह इस मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। अब उसने अपनी सगी बेटी के साथ हैवानियत की है।

ऐसे दरिंदे पिता को हो फांसी की सजा

कस्बे के लोगों का कहना है कि आरोपी पिता पर पुलिस सख्त कार्रवाई करे। कस्बे के रहने वाले लोगों ने कहा कि इस तरीके की घटना मन को झकझोर देती है। उन्होंने कहा कि आरोपी को कड़ी सजा मिले। बहेड़ी चेयरमैन पति नसीम अहमद ने आरोपी पिता को फांसी की सजा देने की मांग की है।

बच्ची को मेडिकल के लिये भेजा

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि बेटी के चाचा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पिता और सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग बेटी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पूरे में मामले में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

read more : भारत में ओमिक्रॉन के 11 सब वेरिएंट्स मिले, विदेशी यात्रियों की टेस्टिंग में चला पता

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments