Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशदो शातिर लूटेरो को गिरफ्तार कर भेजा जेल, लूट के 12 मोबाइल...

दो शातिर लूटेरो को गिरफ्तार कर भेजा जेल, लूट के 12 मोबाइल बरामद

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते कई महीनों से लगातार मोबाइल लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 2 शातिरों लुटेरों को वज़ीरगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन शातिरों लूटेरो के पास से भारी मात्रा में मोबाइल फोन बरामद किए गए। पूरा मामला राजधानी के वज़ीरगंज थाना क्षेत्र का है। जहां राहगीरों से मोबाइल फोन लूटने वाले 2 शातिर लुटेरों को वज़ीरगंज थाने की पुलिस ने बड़ी ही संक्रियता दिखाते हुए गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद शातिरों से हुई पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे अलग अलग स्थानों पर जाकर रास्ते से गुजरने वाले लोगों से फोन छीन लेते थे।

पुलिस ने बरामद किए चोरी के 12 मोबाइल

वज़ीरगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा व क्रिस्चन कॉलेज चौकी प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस की गिरफ्त में आये शातिर लूटेरे फैज़ान अली और मोहम्मद अनस जोकी बाईसी मस्जिद मॉडल हाउस के रहने वाले है। इन आरोपियों के पास से राहगीरों से लूटे हुए हजारों की कीमत वाले 12 मोबाइल फोन बरामद किए गए है। साथ ही प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार मिश्रा ने ये भी बताया की शातिर लूटेरे शाम को 6 बजे के बाद से रात में 2 बजे तक लूट को अंजाम देते थे वो भी उस जगह से जहा पर कैमरा नहीं होता था।

फिर उन मोबाइल के लॉक खुलवा कर रविवार को लगने वाली नक्खास बाजार में अच्छी कीमतों में बेचा करते थे। इन शातिर लूटेरो के पास से 12 मोबाइल, एक नकली पिस्टल,750 रुपए नगद ,एक एक्टिवा स्कूटी और एक अपाचे बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

read more : करिश्मा मेरी है… बारात मत लाना वरना श्मशान बना दूंगा, सिरफिरे आशिक ने चिपकाया पोस्टर

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments