Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक ने असद को फायरिंग से किया था मना, फिर किसके कहने...

अतीक ने असद को फायरिंग से किया था मना, फिर किसके कहने पर चलाई गोलियां

अतीक अहमद ने अपनी हत्या से पहले पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान उमेश पाल हत्याकांड में असद की भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद ने पूछताछ में यह कबूल किया था कि हां उमेश पाल की हत्या मैंने ही करवाई लेकिन असद को यह कहा था कि तुम बाहर मत निकलना, गाड़ी में ही रहना और ये देखना कि काम ठीक से जाए।

कहा था अतीक अहमद ने – तुम सीधे गोली मत चलाना

अतीक अहमद ने पूछताछ में बताया कि उसने असद को हिदायत दी थी कि तुम सीधे गोली मत चलाना, यह काम शूटर्स को करने देना ताकि बाद में खौफ भी बना रहे और तुम बाहर रहकर गद्दी संभाल सको। अतीक अहमद ने बताया कि असद ने उस वक़्त मेरी बात पर हां कर दिया था। लेकिन मेरे मुखबिरों ने बताया है कि असद को गाड़ी से गुड्डू मुस्लिम ने उतरने के लिए कहा था। गुड्डू मुस्लिम ने वारदात की जगह पर पहुंचने से ठीक पहले असद को गाड़ी से उतर कर खुद गोली चलाने के लिए कहा था।

असद से कहा की तुम शेर के बच्चे हो

अतीक ने बताया कि गुड्डू मुस्लिम ने असद से कहा था कि शेर के बच्चे हो, इलाहाबाद को ऐसा दहलाओ जैसा भाई ने दहलाया था। इसके बाद असद ने गाड़ी से उतरकर बंदूक लोड कर ली। असद के बंदूक लोड करने की तस्वीर सीसीटीवी में भी आई थी। उस वक्त उमेश पाल पर फायरिंग शुरू हो गई थी और वह जान बचाने के लिए भाग रहा था। तभी असद भी पीछे से आया और उसने भी फायरिंग शुरू कर दी। सभी शूटर्स पहले से ही गन लोड किये हुए स्पाट पर आए थे।

read more : राहुल गांधी को बड़ा झटका, सूरत सेशंस कोर्ट से नहीं मिली राहत

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments