Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य को म‍िली जान से मारने की धमकी

सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य को म‍िली जान से मारने की धमकी

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासच‍िव स्‍वामी प्रसाद मौर्य को ट्वीट के जर‍िए जान से मारने की धमकी म‍िली है। सपा नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने उत्‍तर प्रदेश सरकार, यूपी चीफ सेक्रेटरी, यूपी पुल‍िस, डीजीपी से इस मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करने की अपील की है।

सपा नेता स्‍वामी प्रसाद मौर्य ने कहा क‍ि इंटरनेशनल भगवा रक्षक फोर्स जय श्री राम नामक ट्वीटर एकाउंट द्वारा दिनांक 29 मई 2023, समय 7:12 बजे सायं को अपने ट्वीटर वाल पर लिखकर कि “एक महीने के अंदर तुझे निपटा देंगे” यह टैग करने के साथ मेरी तस्वीर पर गले के सामने तलवार लटकाते हुए फोटो ट्वीट की गयी है, जो सीधे हत्या करने को इंगित करती है। अतः उक्त प्रकरण की गम्भीरता को संज्ञान में लेते हुए प्रभारी कानूनी कार्यवाही सुनिश्चित कराने का कष्ट करें। आपको बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य अपने हिंदू विरोधी बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने दो फोटो भी किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासच‍िव स्वामी प्रसाद मौर्य ने जिस आईडी से उन्हें धमकी मिली है उसकी भी तस्वीर जारी की है। साथ ही साथ उस ट्वीटर पोस्ट को भी जारी किया है जिसमें लिखा है ‘स्वामी प्रसाद मौर्य तेरे दिन पूरे हो गए हैं, एक महीने में तुझे निपटा देंगे, इसकी उलटी गिनती शुरू..’ स्वामी ने प्रधानमंत्री दफ्तर और गृह मंत्रालय को भी टैग करते हुए इस मामले पर कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित कराने की मांग की है। मौर्य, एक प्रमुख ओबीसी नेता, जो सपा एमएलसी भी हैं, ने इस साल की शुरुआत में विवाद खड़ा कर दिया था जब उन्होंने कहा था कि रामचरितमानस के कुछ छंद जाति के आधार पर समाज के एक बड़े वर्ग का अपमान करते हैं और मांग करते हैं कि इन पर प्रतिबंध लगाया जाए।

read more :ज्ञानवापी मामला : हाईकोर्ट में श्रृंगार गौरी केस में खारिज हुई मुस्लिम पक्ष की याचिका

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments