Thursday, July 18, 2024
Homeदेशमेरे बेटे आर्यन को जेल में मत रखो वरना वो टूट जाएगा...

मेरे बेटे आर्यन को जेल में मत रखो वरना वो टूट जाएगा – शाहरुख़ खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा है। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है। समीर वानखेड़े और शाहरुख़ खान की चैट सामने आई है, जिसमें शाहरुख़ अपने बेटे के लिए समीर से राहत मांगते दिख रहे हैं। समीर वानखेड़े ने ये चैट मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ जोड़ी है। समीर और शाहरुख़ की ये चैट दिवाली के समय की है। जब आर्यन खान जेल में थे। चैट में शाहरुख़ समीर से कह रहे हैं कि उन्हें जेल में ना रखें नहीं तो वह टूट जायेगा।

समीर वानखेड़े के सामने गिड़गिड़ाए – शाहरुख़ खान

सामने आई चैट में शाहरुख़ ने मैसेज में आगे लिखा – एक अच्छे इंसान होने के नाते आप आर्यन के साथ कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से ऐसा क्यों कर रहे हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूगा कि आपके सामने कुछ ना कहें। मैं अपनी पूरी पावर का इस्तेमाल करके ये सुनिश्चित करने की कोशिश करुंगा कि वह वापस ले लें जो उन्होंने कहा है। मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करुंगा और उन्हें इसे रोकने के लिए पीछे नहीं हटूंगा। लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो। आप भी दिल से जानते हैं कि उसके साथ ये गलत हो रहा है। प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं।

समीर वानखेड़े ने ये दिया था शाहरुख़ खान को जवाब

इस दौरान समीर वानखेड़े ने भी शाहरुख़ खान के मैसेज का जवाब दिया, सामने आई चैट में समीर लिखते हैं – “शाहरुख़ मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं। अच्छे की कामना करते हैं, अपना ध्यान रखिए।” वानखेड़े अब इसी चैट के सहारे कोर्ट में खुद को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को समीर वानखेड़े ने 3 अक्टूबर 2021 को गोवा जा रहे क्रूज से ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया था। इस गिरफ्तारी के बाद समीर वानखेड़े पर वसूली के आरोप लगे थे। जिसकी विजलेंस जांच की गई, अब जांच के बाद उन पर आरोप है कि इस केस में आर्यन को बचाने के लिए 25 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की प्लानिंग की थी। जिसे बाद में 18 करोड़ में डील फाइनल की गई थी।

read more : ज्ञानवापी मस्जिद में मिली ‘शिवलिंग’ के वैज्ञानिक परीक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments