Thursday, July 18, 2024
Homedelhiदिल्ली में एक और दरिंदगी : दोस्ती तोड़ी तो सिरफिरे ने युवती...

दिल्ली में एक और दरिंदगी : दोस्ती तोड़ी तो सिरफिरे ने युवती को चाकू से गोदा, हालत गंभीर

दिल्ली में एक युवती के साथ खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। दिल्ली के आदर्श नगर में दोस्ती तोड़ने पर युवक ने युवती को चाकू से गोद डाला। सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। पीड़िता के गले, पेट और हाथ पर जख्म हो गए हैं। पीड़िता को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़िता का वरिष्ठ डॉक्टरों के नेतृत्व में इलाज चल रहा है। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दोस्ती तोड़ने पर युवती को ताबड़तोड़ चाकू घोंपने वाला युवक हरियाणा के अंबाला से गिरफ्तार किया गया है। आदर्श नगर के मजलिस पार्क में सोमवार दोपहर करीब 12 बजे आरोपी सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा ने 21 वर्षीय युवती पर चाकू से हमला किया था। युवती को चाकू मारने के बाद सुखविंदर मौके से फरार हो गया।

युवती ने बताया चाकू जैसी कोई चीज किया हमला

घटना की एफआईआर के मुताबिक, युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी उसे जबरन एक सुनसान गली में ले गया और उससे दोस्ती तोड़ने का कारण पूछता रहा। एफआईआर में युवती ने बताया, “वह मेरा दोस्त था, लेकिन हाल ही में मैंने उससे दोस्ती तोड़ दी थी। अचानक उसने चाकू जैसी कोई चीज निकाली और मुझ पर वार करना शुरू कर दिया। मैं चीखने लगी और गिर पड़ी, लेकिन कोई बचाने नहीं आया। मेरे गले और माथे से खून निकलने लगा। जिसके बाद सुखविंदर मौके से फरार हो गया

अस्पतला में भर्ती है युवती

हालांकि, युवती के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग वहां पहुंच गए और उसे पास के एक निजी क्लिनिक में ले गए। बाद में उसे आगे के इलाज के लिए बाबू जगजीवन राम मेमोरियल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पुलिस ने घटना की जांच शुरू की

पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम) उषा रंगनानी ने कहा, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान अपराध स्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। फुटेज में आरोपी लड़की को चाकू मारता हुआ नजर आ रहा है।

टेक्निकल सर्विलांस से पता चला कि आरोपी दिल्ली से अंबाला भाग गया। डीसीपी ने कहा, पुलिस की एक टीम अंबाला पहुंची और उसे पकड़ लिया। वहीं, पीड़िता की हालत स्थिर है और आगे की जांच की जा रही है।

read more : अंजलि की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, जानें पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की बड़ी बातें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments