Wednesday, July 17, 2024
Homedelhiसाउथ दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कराया...

साउथ दिल्ली के स्कूल को बम से उड़ाने की मिली धमकी, कराया गया खाली

दिल्ली के इंडियन स्कूल को परिसर में बम होने की धमकी मिली है। एक ईमेल के जरिए यह धमकी दी गई है। ईमेल मिलने के बाद से हड़कंप मच गया है। स्कूल एडमिनिस्ट्रेशन से बृजेश नामक व्यक्ति ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी ,फिलहाल बम स्क्वाड की मदद से चेकिंग जारी है। स्कूल में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है, हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

पुलिस के मुताबिक, सादिक नगर स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल को सुबह 10 बजकर 49 मिनट पर एक ईमेल भेजा गया, जिसमें दावा किया गया कि उसके परिसर में बम रखा गया है। उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर स्कूल को खाली करा दिया गया है। स्कूल के बाहर के वीडियो में एक बड़ी भीड़ देखी गई, जिसमें ज्यादातर छात्रों के माता-पिता गेट पर इकट्ठे हुए हैं। माता-पिता में से एक ने कहा कि उन्हें स्कूल से मैसेज मिला है कि अपने बच्चों को घर ले जाएं।

पहले भी मिल चुकी है धमकी

यह पहली बार नहीं है जब स्कूल प्रशासन को बम की धमकी मिली है। पिछले साल नवंबर में, एडमिन को एक अज्ञात शख्स से इसी तरह का ईमेल आया था। हालांकि, जांच में पता चला था कि वह एक फर्जी ईमेल था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी चंदन चौधरी बताया कि उनकी टीमें बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर हैं।

ईमेल के जरिये मिली स्कूल को बम की धमकी

स्कूल में बम रखे जाने की धमकी वाला ईमेल आज सुबह 10 बजकर 49 मिनट पर मिला था। स्कूल प्रबंधन ने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। इसके तुरंत बाद दिल्ली पुलिस के जवान, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची। स्कूल को खाली कराया गया और परिसर की पूरी तलाशी ली गई, लेकिन कोई बम नहीं मिला है। स्कूल के एक शिक्षक ने बताया कि इस हरकत के पीछे कुछ शरारती बच्चों का हाथ हो सकता है।

पूरी तरह खाली कराया गया स्कूल

बम होने की धमकी मिलने के बाद से ही अभिभावकों में दहशत फैल गई। स्कूल की तरफ से उन्हें मैसेज भेजा गया कि कुछ अप्रत्याशित सुरक्षा कारणों से स्कूल जल्दी बंद करना पड़ रहा है। पूरी जांच के बाद स्कूल गुरुवार को फिर से शुरू किया जाएगा। पुलिस ने कहा कि सभी को परिसर से बाहर निकाल लिया गया है।

read more : अमृतपाल सिंह का ख़ास पप्पलप्रीत सिंह गिरफ़्तार , बैसाखी से पहले पुरे पंजाब में चौकसी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments