Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशयूपी में अब माफिया दिखते हैं व्हीलचेयर पर - सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी में अब माफिया दिखते हैं व्हीलचेयर पर – सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब वह दौर नहीं जब माफिया का राज चलता था। अब प्रदेश में कानून का राज चलता है। भाजपा सरकार ने माफियाओं को व्हीलचेयर पर बैठाने का काम किया है। सरकार विकास के साथ अपराध पर अंकुश लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही रही।

मऊ के जीवनराम इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनाव में नगर पालिका मऊ भाजपा के प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार किया। करीब 20 मिनट तक मुख्यमंत्री ने माफिया मुख्तार अंसारी का नाम लिए बिना जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज चल रहा है और माफिया बदमाश कानून के शिकंजे में हैं। प्रदेश में विकास हो रहा है और जनता की सरकार चल रही है। आज पूरे यूपी में कानून का राज कायम है। जनता में एक नई उम्मीद और विश्वास जगी है।

माफिया खुद व्हीलचेयर पर – सीएम योगी

सीएम योगी ने कहा कि पूर्व की सरकारों में जहां कानून व्यवस्था को व्हील चेयर पर लाने का काम करते थे, लेकिन अब माफिया खुद व्हील चैयर पर बैठे हैं। जहां पहले की सरकार माफियाओं का साथ देने के साथ खुली छूट देते थे, वहीं वर्तमान सरकार माफियाओं को उनके अंजाम तक पहुंचाने का काम कर रही है। इससे प्रदेश सरकार की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि यह सरकार जनता की सेहत का ध्यान रखती है।

सीएम योगी ने कहा, देश में डबल इंजन की सरकार

देश में डबल इंजन की सरकार चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश में लगातार विकास हो रहा है। कहा कि केंद्र-प्रदेश सरकार जनता के हित में जुटी है। अब जनता को अब अपना कार्य करना है। सीएम की जनसभा में कई कार्यकर्ता बुलडोजर पर सवार होकर पहुंचे। इससे पहले मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर नगर में रूट डायवर्ट कर दिया गया था। जनसभा स्थल के दो किमी दायरे में पूर्णत प्रवेश को बंद कर मुख्य मार्गो पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था।

read more : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments