Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशअतीक अहमद के पुश्तैनी घर से मिला विवादित पोस्टर, मचा हड़ंकप

अतीक अहमद के पुश्तैनी घर से मिला विवादित पोस्टर, मचा हड़ंकप

उमेश पाल शूटआउट केस की जांच कर रही पुलिस को माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित पुश्तैनी घर से विवादित पोस्टर मिला है। इस मामले में रिमांड पर लिए गए पांचों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस को अतीक के घर में रखे एक रजिस्टर से ये पोस्टर बरामद हुआ है। इस पोस्टर में अतीक की तस्वीर छपी हुई है, जिस पर लिखा है, ‘रात कितनी भी काली हो, सवेरा जरूर होता है।’ इस पोस्टर का मतलब साफ है कि अतीक के गुर्गों को अब भी नए सवेरे की उम्मीद है।

अतीक अहमद के 5 गुर्गों को किया गिरफ्तार

प्रयागराज पुलिस ने धूमनगंज के जयरामपुर से माफिया अतीक अहमद के 5 गुर्गों को गिरफ्तार किया था। 6 घंटे की कस्टडी रिमांड लेकर पुलिस ने अतीक अहमद के चकिया स्थित पुश्तैनी आवास पर छापेमारी की थी। जिसके बाद पुलिस को ये पोस्टर मिला है। इस पोस्टर के मिलने के बाद हड़कंप मच गया है, जांच एजेंसिया इस पोस्टर को लेकर तहकीकात कर रही हैं। पोस्टर से साफ है कि अतीक के गुर्गों को उम्मीद है कि उसका अपराध का साम्राज्य फिर से स्थापित होगा और अब ये साम्राज्य अतीक अहमद खुद चलाएगा या उसका बेटा असद चलाएगा।

अतीक अहमद के पोस्टरों की छानबीन में जुटी पुलिस

वैसे आपको बताते चले कि अतीक अहमद के वारिस के रूप में उमेश पाल शूट आउट से उसके बेटे असद की ताजपोशी हुई है। इस पोस्टर के मिलने के बाद पुलिस ने करेली के कई प्रिंटिंग प्रेस पर छापेमारी की है। पुलिस ये जानने की कोशिश में जुटी है कि ये पोस्टर किस प्रिंटिग प्रेस में छापा गया है, हालांकि ये पोस्टर साल 2012 के यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान के होने का शक भी जताया जा रहा है। अतीक अहमद ने ये चुनाव जेल से ही लड़ा था, उस वक्त भी ऐसे ही पोस्टर लगाए गए थे।

अतीक की बहन आयशा नूरी को भी बनाया आरोपी

वहीं, अतीक की बहन आयशा नूरी को भी उमेश पाल मर्डर केस में आरोपी बनाया गया है। पुलिस की जांच में शूटर्स को फरार कराने में नूरी की भूमिका सामने आई है। अब पुलिस आयशा नूरी की गिरफ्तारी की कोशिशों में जुट गई हैं। बता दें कि आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद बमबाज गुड्डू मुस्लिम अखलाक के मेरठ स्थित घर पर पहुंचा था।

read more : देश में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में मिले 6,155 मरीज साथ ही 11 मरीजों की हुई मौत

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments