Wednesday, July 17, 2024
Homedelhiपत्नी और बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, अब करने जा रहा...

पत्नी और बेटी की चाकू से गोदकर हत्या, अब करने जा रहा हूं सुसाइड

दिल्ली के शाहदरा इलाके में पिता ने अपनी एक बेटी और पत्नी की चाकू मारकर हत्या की कर दी। इसके बाद हत्यारे पिता ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि एक बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है। आरोपी की पहचान 43 साल के सुशील सिंह के तौर पर हुई है। मृतक पत्नी अनुराधा की उम्र 40 साल, मृतक बेटी अदिति की उम्र 6 साल और घायल बेटे युवराज की उम्र 13 साल है। युवराज के शरीर में चाकू के गहरे निशान हैं, उसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवराज का इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या करने से पहले इंटरनेट पर ‘हाउ टू टाई नॉट’ सर्च किया था।

ईस्ट विनोद नगर डिपो में तैनात था

शाहदरा के ज्योति कॉलोनी में रहने वाला आरोपी सुशील दिल्ली मेट्रो (DMRC) में सुपरवाइजर था। सुशील ईस्ट विनोद नगर डिपो में डीएमआरसी में मेंटेनेंस सुपरवाइजर के पद पर काम करता था। एफएसएल की टीमें मौके पर पहुंच कर घटना का मुआयना कर रही हैं। एफएसएल के मुआयना करने के बाद प्रथम दृष्टया सामने आया है कि मृतक सुशील ने परिवार के सदस्यों की हत्या की है और बाद में उसने खुद को फांसी लगा ली। पुलिस सभी एंगल से आगे की जांच कर रही है।

अब करने जा रहा हूं सुसाइड

इस मामले में एक बड़ी जानकारी ये सामने आ रही है कि सुशील ने आत्महत्या से पहले अपने दफ्तर के एक कलीग से फोन पर बात की थी। दरअसल आज जब सुशील दफ्तर नहीं पहुंचा तो उसके साथ काम करने वाले एक शख्स ने उसे फोन कर पूछा कि तुम दफ्तर क्यों नहीं आए। उस वक्त तक सुशील जिंदा था और उसने कलीग से बात की। सुशील ने कलीग को बताया कि उसने अपनी पत्नी-बेटी और बेटे की हत्या कर दी है और अब खुद सुसाइड करने जा रहा है। जब दोस्त ने ये बात सुनी तो उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और सारी बात बताई। पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंची तब तक सुशील, उसकी पत्नी, बेटी तीनों की मौत हो चुकी थी और बेटा घायल था।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट भी मिला

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तहकीकात शुरू कर दी। शाहदरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौके का मुआयना कर रही है और उसे सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपने परिवार के सदस्यों की हत्या करने से पहले इंटरनेट पर ‘हाउ टू टाइ नॉट’ सर्च किया था। घटना स्थल पर 3 शव मिले हैं। एफएसएल की टीमें घटना स्थल का मुआयना कर रही हैं।

read more : यूपी निकाय चुनाव में हार के बाद पहली बार अखिलेश यादव

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments