Wednesday, July 17, 2024
Homedelhi2 साल के बच्चे को पहली मंजिल से फेंका, फिर खुद ने...

2 साल के बच्चे को पहली मंजिल से फेंका, फिर खुद ने तीसरी मंजिल से लगाई छलांग

दक्षिण पूर्व जिले के कालकाजी थाना इलाके में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। दिल्ली में एक शख्स के द्वारा अपने बच्चे को फेंकने के बाद खुद भी बिल्डिंग से छलांग लगाने का मामला सामने आया है। कालकाजी के इलाके में रहने वाले 30 वर्षीय मान सिंह ने पहले अपने दो वर्षीय बच्चे को बिल्डिंग की पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया और उसके बाद वह भी खुद ने भी तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर खुद की जान लेने की कोशिश की है। दोनों को होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें एम्स ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। आरोपी की पत्नी उसके साथ ससुराल नहीं जा रही थी। इस बात से आरोपी गुस्से में था। कालकाजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपी पति शराब पीने का आदी

बताया जा रहा है कि आरोपी मान सिंह की पत्नी उसके साथ ससुराल नहीं जा रही थी। इस बात से नाराज शख्स गुस्से में था। आरोपी की पत्नी पूजा ने दावा है कि उसके साथ उसके संबंध खत्म हो गए थे। शख्स शराब पीने का आदी है और कोई जॉब नहीं करता है। इसी वजह से पूजा अपने मायके में ज्यादातर रहती थी। घटना के दिन बच्चों के साथ नानी के घर थी। आरोपी उसके घर आया। आरोपी मानसिंह नशे में था और उसके साथ मारपीट की।

पहली मंजिल से बेटे को फेंकने के बाद खुद भी कूदा

आपसी विवाद के बाद आरोपी अपने बेटे आदित्य को पहली मंजिल से फेंक दिया और खुद भी तीसरी मंजिल से नीचे कूद गया। बेटे आदित्य व मान सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों एम्स के ट्रामा सेंटर में आईसीयू में भर्ती हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार मानसिंह को काफी चोटें लगी हैं और बेटे की हालत बहुत ज्यादा गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पूजा पहले अवैध शराब बेचने का काम करती थी। कालकाजी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

read more : उदयपुर में बिक रही बीफ वाली ‘मेड इन पाकिस्तान’ टॉफी , जांच के बाद मचा बवाल

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments