Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेश100 में 85 हमारा है, बाकी 15 में भी बंटवारा है -...

100 में 85 हमारा है, बाकी 15 में भी बंटवारा है – स्वामी प्रसाद मौर्य

भीम आर्मी उत्तर प्रदेश के सचिव अनिकेत धानुक से पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की एक छोटी से मुलाकात हुई। जिसमे भीम आर्मी उत्तर प्रदेश के सचिव अनिकेत धानुक से हुई बातचीत में पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब योगी सरकार का 80-20 का नारा नहीं चलेगा। बल्कि, योगी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए अब 85 और 15 का नारा चलेगा। 85 फीसदी वोट हमारा है और 15 में भाजपा समेत अन्य पार्टियों का बंटवारा है।

85-15 की लड़ाई की शुरुआत हो‌ चुकी स्वामी प्रसाद मौर्य पूर्व कैबिनेट मंत्री से भीम आर्मी उत्तर प्रदेश सचिव (ASP) अनिकेत धानुक से हुई बातचीत में आगे कहा कि यह लड़ाई 85 -15 की है और एक 85 वाला दूसरे 85 वाले से मिलने आया है और हजारों सालों से धार्मिक ग्रंथों के अनुसार हो रहें जुल्म के खिलाफ बहुजन समाज एक जुट हो रहा है और अब यह लड़ाई रूकने वाली नहीं है। स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा के काले कारनामों का घड़ा भर गया है।

सबका साथ-सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा का जिसने साथ दिया, सरकार में आने के बाद उसी का विनाश किया। किसानों ने भाजपा का साथ दिया, कृषि बिल लाकर उनकी कमर तोड़ दी गई। नौजवान भाजपा के दीवाने हो गए थे। सरकार में आने पर उन्हें लाठियां मिलीं।

नौकरी की परीक्षाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गईं। कइयों के तो पेपर ही आउट हो गए। इतना ही नहीं, भाजपा सरकार आरक्षण भी खत्म कर रही है।

read more : भूकंप में गई परिवार के 25 लोगों की जान, लाशों से लिपट कर रोता रहा अहमद इदरीस

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments