Wednesday, July 17, 2024
Homedelhiशराब घोटाला मामले में सीबीआई की मनीष सिसोदिया से पूछताछ जारी

शराब घोटाला मामले में सीबीआई की मनीष सिसोदिया से पूछताछ जारी

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से सीबीआई पूछताछ करेगी, जिसके लिए मनीष सिसोदिया सीबीआई हेडक्वार्टर के लिए निकल चुके हैं। मां का आशीर्वाद लेकर सिसोदिया घर से निकले। मनीष सिसोदिया से पूछताछ शराब घोटाला मामले में होगी। सिसोदिया के घर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह, आतिशी, गोपाल राय पहुंचे थे। सीबीआई मुख्यालय के पास धारा-144 लगई गई है और दिल्ली पुलिस ने बैनर लगाया है। इसके साथ ही सिसोदिया के आवास के बाहर की सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है। पुलिस ने उनके घर की एंट्री के दोनों तरफ 4 लेयर के बैरिकेड लगा दिए हैं। दिल्ली पुलिस ने सीबीआई हेडक्वार्टर की तरफ जाने वाले कई रास्तों को भी बैरिकेंडिग लगाकर बंद कर दिया है। सीबीआई हेडक्वार्टर के पास भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

संबित पात्रा का सिसोदिया पर हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सिसोदिया पर हमला बोलते हुए कहा कि भ्रष्टाचार को इवेंट मैनेजमेंट में बदलने से उन्हें भ्रष्टाचार छिपाने में मदद नहीं मिलेगी। शराब नीति घोटाले पर आप ने कोई जवाब नहीं दिया। एक बात तो साफ है कि ये सच को छिपाने में लगे हैं। उन्हें सीबीआई को जवाब देना चाहिए। इवेंट मैनेजमेंट की जरूरत नहीं है।

जेल जाना पड़ा तो परवाह नहीं – मनीष सिसोदिया

आज होने वाली पूछताछ से पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा है कि, आज फिर CBI जा रहा हूं, सारी जांच में पूरा सहयोग करूंगा। लाखों बच्चों का प्यार व करोड़ों देशवासियों का आशीर्वाद साथ है। कुछ महीने जेल में भी रहना पड़े तो परवाह नहीं। भगत सिंह के अनुयायी हैं, देश के लिए भगत सिंह फांसी पर चढ़ गए थे। ऐसे झूठे आरोपों की वजह से जेल जाना तो छोटी सी चीज है।

छात्र और अभिभावक करें मनीष सिसोदिया पर गर्व – राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्डा ने सीबीआई द्वारा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने की तुलना देश की आजादी की लड़ाई से की है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों और उनके माता-पिता को कहना चाहता हूं कि मनीष के जेल जाने पर अफसोस मत करना बल्कि गर्व करना।

भगवान आपके साथ है – अरविन्द केजरीवाल

आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि ‘भगवान आपके साथ है मनीष। लाखों बच्चों और उनके पेरेंट्स की दुआएं आपके साथ हैं। जब आप देश और समाज के लिए जेल जाते हैं। तो जेल जाना दूषण नहीं, भूषण होता है. प्रभु से कामना करता हूं कि आप जल्द जेल से लौटें। दिल्ली के बच्चे, पैरेंट्स और हम सब आपका इंतज़ार करेंगे।

मनीष सिसोदिया न करें नौटंकी – भाजपा

दिल्ली आबकारी मामले में सीबीआई की जांच को लेकर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि इनकी नौटंकी तो देखिए, करते हैं घोटाला और कह रहे हैं मुझे बच्चों की चिंता है।

दिल्ली पुलिस ने आप के कई नेताओं को हिरासत में लिया

पुलिस ने कहा है कि सीजीओ कॉम्प्लेक्स के पास लोधी रोड पर धरने पर आप पार्टी के कुछ नेता और कार्यकर्ता बैरिकेड पार कर सीबीआई कार्यालय के पास विरोध करने के इरादे से इकट्ठा हुए। उन्हें रोककर, बैरिकेड्स पार करने की अनुमति नहीं दी गई। इसलिए वे मुख्य सड़क पर बैठ गए, जिससे यातायात बाधित हुआ। उनसे जगह खाली करने का अनुरोध किया गया था, क्योंकि इलाके में धारा 144 लगाई गई है। लेकिन वे बैठे रहे और नारेबाजी करते रहे। आप सांसद संजय सिंह, दिल्ली के मंत्री गोपाल राय समेत कुल 50 लोगों (42 पुरुष और 8 महिलाएं) को हिरासत में लिया गया।

read more : खालिस्तानी समर्थकों के हमले के बाद बैकफुट पर पुलिस, रिहा होगा लवप्रीत तूफान

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments