Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमाफियाओं पर योगी सरकार का एक्शन जारी, विजय मिश्रा का मकान कुर्क

माफियाओं पर योगी सरकार का एक्शन जारी, विजय मिश्रा का मकान कुर्क

पूर्व विधायक और माफिया विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य पर योगी सरकार ने बड़ी चोट की है। खबर है कि विजय मिश्रा का करोड़ों का आलीशान मकान कुर्क किया गया है। प्रसाशन ने डुगडुगी बजवाकर विजय मिश्रा के मकान को सील किया है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज के अल्लापुर में स्थित इस मकान को भदोही पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कुर्क किया है।

किराये पर वकील को दिया है मकान

जानकारी मिली है कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा के इस मकान में किरायेदार के तौर पर रह रहे वकील को पुलिस ने मकान खाली करने के लिए 24 घंटे की मोहलत दी थी। ये मकान अधिवक्ता रजनीश शुक्ला ने किराये पर लिया था। पुलिस ने मकान पर गुरुवार को कुर्की का नोटिस भी चस्पा किया था। डीएम भदोही ने 9 दिसंबर 2022 को गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत माफिया विजय मिश्रा के मकान को कुर्क करने का आदेश दिया था।

8 करोड़ से भी ज्यादा है मकान की कीमत

जिला अधिकारी द्वारा अल्लापुर के बाघम्बरी हाउसिंग स्कीम में स्थित मकान नंबर 13 एमआईजी फेस 2 को कुर्क करने का आदेश जारी किया गया था। यह मकान पूर्व विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा की पत्नी बिंदु मिश्रा के नाम पर है। 435.66 वर्ग मीटर में बना 3 मंजिला आलीशान मकान की कीमत 8 करोड़ 30 लाख के करीब आंकी गई है।

वहीं इसके पहले भी डीएम के कुर्की आदेश के क्रम में भदोही पुलिस प्रयागराज की जॉर्ज टाउन थाना पुलिस के साथ यहां पहुंची थी। इस मकान को कुर्क करने के लिए पुलिस 27 दिसंबर 2022 और 1 जून 2023 को भी यहां पहुंची थी।

read more : बृज भूषण शरण सिंह को गिरफ्तार करे सरकार, खाप पंचायतों ने दिया अल्टीमेटम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments