Wednesday, July 17, 2024
Homeउत्तर प्रदेशसपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस किया चस्पा

सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के घर कुर्की का नोटिस किया चस्पा

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया की मुश्किलें बढ़ने वाली है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही अनुराग भदौरिया फरार चल रहे हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है । लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका है। जिसके बाद पुलिस ने उनके इंदिरानगर आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया है।

नोटिस में कहा गया है कि पुलिस के सामने हाजिर नहीं होने पर कुर्की की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मामले में पूर्व सांसद व अनुराग की सास सुशीला सरोज का कहना है कि हमें परेशान किया जा रहा है। ये घर अनुराग का नहीं है। मेरा है। अनुराग को न्याय मिलेगा। पुलिस ने नोटिस चिपकाने से पहले पूछा तक नहीं कि ये किसका घर है।

वही उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी के मामले में हजरतगंज कोतवाली में अनुराग भदौरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद अनुराग भदौरिया ने गिरफ़्तारी पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट की शरण ली थी । लेकिन उन्हें कोई राहत नहीं मिली। हाईकोर्ट ने उनकी याचिका ख़ारिज करते हुए कहा कि याची के पास अग्रिम जमानत लेने का विकल्प खुला है। लिहाजा गिरफ्तारी पर रोक का आदेश नहीं दे सकते।

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, सपा नेता अनुराग भदौरिया ने एक टीवी डिबेट के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके गुरु महंत अवैद्यनाथ के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने का आरोप लगा है। जिसके पाद बीजेपी की तरफ से उनके खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज करवाई गई है। अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस ने IPC की धारा 153ए,295ए, 298, 504 और 505(2) के तहत रिपोर्ट लिखी है।

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने कहा

डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि अनुराग भदौरिया के खिलाफ भाजपा नेता हीरो बाजपेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से अनुराग फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए इंदिरानगर, माल एवेन्यू और गोमतीनगर स्थित ठिकानों पर कई बार दबिश दी जा चुकी है। इसके बावजूद वे हाजिर नहीं हुए हैं। डीसीपी ने बताया कि अनुराग के इंदिरानगर ए-ब्लॉक स्थित घर पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

read more : न्यायिक हिरासत में आफ़ताब अमीन पूनावाला , वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुई थी कोर्ट में पेशी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments