Wednesday, July 17, 2024
Homedelhiसीबीआई मेरे दफ्तर पहुंची है, उनका स्वागत है - डिप्टी सीएम मनीष...

सीबीआई मेरे दफ्तर पहुंची है, उनका स्वागत है – डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर सीबीआई का शिकंजा कस गया है। उनके दफ्तर पर सीबीआई छापे की कार्रवाई चल रही है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा-आज फिर सीबीआई मेरे दफ़्तर पहुंची है। उनका स्वागत है।

इन्होंने मेरे घर पर रेड कराई, दफ़्तर में छापा मारा, लॉकर तलशे, मेरे गांव तक में छानबीन करा ली।मेरे ख़िलाफ़ न कुछ मिला है न मिलेगा क्योंकि मैंने कुछ ग़लत किया ही नहीं है। ईमानदारी से दिल्ली के बच्चों की शिक्षा के लिए काम किया है।

पहले भी हो चुकी है छापेमारी

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ऑफिस और आवास पर पहले भी सीबीआई शराब घोटाले को लेकर छापेमारी कर चुकी है। इस दौरान उनके लॉकर भी तलाशे गए थे। सीबीआई ने आबकारी नीति घोटाले को लेकर हाल ही में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी। इस दौरान सीबीआई ने अदालत में बताया था कि मामले में 7 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है, इनमें 3 पब्लिक सर्वेंट है। इसमें आगे कहा गया था कि मनीष सिसोदिया के खिलाफ जांच जारी है।

क्या कहना सीबीआई का डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर

सीबीआई का कहना है कि 91 CRPC के नोटिस के तहत आबकारी केस से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने के लिए सीबीआई की टीम दिल्ली सचिवालय गई थी। दस्तावेज लेकर टीम काफी देर पहले वापस लौट आई है। दरअसल शराब नीति के मामले की सीबीाई जांच चल रही है। इस मामले में सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया था। इस मामले को लेकर पिछले साल अगस्त में भी सीबीआई ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के ठिकानों पर छापेमारी की थी।

read more : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी, 67 मिनट के अंदर आए तीन कॉल

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments