Thursday, July 18, 2024
Homedelhiकेजरीवाल से हयात होटल में हुई थी मीटिंग , सुकेश ने फोड़ा...

केजरीवाल से हयात होटल में हुई थी मीटिंग , सुकेश ने फोड़ा एक और लेटर बम

दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाने के बाद अब एक और लेटरबम फोड़ दिया है। सुकेश ने इस बार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने निशाने पर लिया है। सुकेश ने अपने इस लेटर में कई बड़े और सनसनीखेज दावे किए हैं। सुकेश ने अपने वकील को पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि दिल्ली के उपराज्यपाल को लिखी |

उसकी चिट्ठी सार्वजनिक होने के बाद से उसे सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के पूर्व महानिदेशक धमकियां दे रहे हैं। गुजरात, हिमाचल और एमसीडी चुनाव से ऐन पहले इस बार मीडिया को लिखे चार पेज के इस ‘विस्फोट’ लेटर में उसने ‘आप’ के नेता केजरीवाल पर 50 करोड़ रुपये लेने का आरोप लगाया है। सुकेश ने आगे यह भी लिखा है कि मुझसे आपने और कारोबारियों को आम आदमी पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये जुटाने के लिए कहा था।

इसके बदले मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद भी ऑफर किया जा रहा था। सुकेश ने आगे लिखा कि केजरीवाल जी, आपने बेंगलुरु के पूर्व कमिश्नर भास्कर राव को उनकी नौकरी के बाद केवल ‘आप’ में शामिल करने के लिए मुझे क्यों मजबूर किया था ?

मुझसे 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने को बोला

सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा कि मुझे आपने क्यों और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए बोला था जिसके बदले मुझे कर्नाटक में बड़ा पार्टी पद ऑफर किया जा रहा था। लेटर में लिखा है कि साल 2016 में आप (केजरीवाल) क्यों हैदराबाद के होटल हयात में मेरी डिनर पार्टी में शरीक हुए थे। जब मैंने आपको 50 करोड़ दिए थे। उस पार्टी में सत्येंद्र जैन भी आपके साथ थे। ये पैसे मैंने आपको कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर दिए थे।

जेल में केजरीवाल ने फोन पर की बात

ठग सुकेश चंद्रशेखर ने इस लेटर में आगे लिखा कि केजरीवाल जी आपने क्यों साल 2017 में सतेंद्र जैन के काले रंग के आई फ़ोन से मेरे से तिहाड़ जेल से क्यों बात की थी ? ये नम्बर संतेंद्र जैन के फोन में AK2 के नाम से सेव किया हुआ था। सुकेश ने चिट्ठी में आरोप लगाया कि केजरीवाल और संतेंद्र जैन के खिलाफ लिखी गयी पहली चिट्ठी के बाद मुझे तिहाड़ के पूर्व डीजी और उनका प्रशासन सतेन्द्र जैन के दम पर धमका रहा है।

सुकेश ने आगे लिखा कि मैं केजरीवाल और उनके मंत्री संतेंद्र जैन के प्रशासन से डरने वाला नहीं, मैंने जो जानकारियां दी हैं। वो एक दम सही हैं चाहे तो उनकी जांच करवा ली जाए।

केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर गम्भीर आरोप

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने इस लेटर में केजरीवाल और सतेंद्र जैन पर बेहद गम्भीर आरोप लगाए हैं। सतेंद्र जैन सुकेश की वीआईपी पार्टी में शरीक हुए थे जिसमें उसने पार्टी को 50 करोड़ रुपये दिए थे। दिल्ली के एलजी को सुकेश ने शिकायत दी है। बता दें कि एलजी ने तिहाड़ के पूर्व डीजी संदीप गोयल को जेल से हटा भी दिया है।

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दी प्रतिक्रिया

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट किया , MCD और गुजरात में बुरी तरह हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है। वो रोज़ केजरीवाल जी के ख़िलाफ़ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी। मैंने सुना है अगले हफ़्ते उसे नड्डा जी बीजेपी में शामिल करवायेंगे।

read more : आजाद भारत के पहले मतदाता श्याम नेगी का निधन , जाते-जाते कर गए वोटिंग

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments