Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमुख्यमंत्री योगी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मोहसिन रजा ने मंत्रियों...

मुख्यमंत्री योगी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए मोहसिन रजा ने मंत्रियों को दिया धक्का

लखनऊ। योगी सरकार पार्ट-1 में मंत्री रहे मोहसिन रजा का एक बार फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में मोहसिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ फोटो खिंचवाने के लिए धक्का-मुक्की कर रहे हैं। योगी सरकार ने बुधवार को 6.90 लाख करोड़ रुपए का मेगा बजट पेश किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना बजट पेश करने से पहले मीडिया के सामने आए। इसी दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। बजट को लेकर हुई कैबिनेट बैठक के बाद सीएम योगी और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना मीडिया के सामने आए और फोटो खिंचवाने लगे। सीएम के साथ कई मंत्री और अधिकारी भी मौजूद थे। इसी दौरान पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने फोटो खिंचवाने के लिए मंत्री बल्देव सिंह ओलख और मंत्री संदीप सिंह को धक्का दे दिया और आगे आने लगे।

इसी दौरान सीएम योगी के साथ मौजूद प्रमुख सचिव (गृह) संजय प्रसाद ने पूर्व मंत्री मोहसिन रजा को इशारा किया और कुछ बातें कही। इसके बाद मोहसिन थोड़ा पीछे हटे,फिर सीएम योगी और वित्त मंत्री सुरेश खन्ना पीछे मुड़े और सदन की ओर चले गए। 11 सेकेंड का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मोहसिन रज़ा पहले भी कर चुके है ऐसी हरकत

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूर्व मंत्री मोहसिन रजा अपनी इन हरकतों से सुर्खियों में आए हों। इससे पहले भी लखनऊ में गणतंत्र दिवस की परेड के दौरान मंत्री दानिश अंसारी सीएम योगी के साथ मंच पर बैठने पहुंचे ही थे। तभी दूसरी तरफ से पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी ठीक उसी जगह आ गए जहां दानिश लगभग बैठ गए थे।

मोहसिन रजा ने दानिश अंसारी को बीच में ही रोक दिया और धकेलते हुए दूसरे सोफे पर बैठने का इशारा किया। इस दौरान दानिश अंसारी पल भर को असहज हुए। लेकिन तुरंत उन्‍होंने मामला संभाल लिया और बगल के सोफे पर बैठ गए। इसका भी वीडियो जमकर वायरल हुआ था और हर कोई मोहसिन रजा की इस हरकत के लिए आलोचना कर रहा था।

read more : योगी सरकार ने पेश किया 6.90 लाख करोड़ का बजट, इस बजट को दिया खास नाम

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments