महिला ने कार से युवक को मारी टक्कर, कार के बोनट पर 1 किमी. तक घसीटा

महिला ने कार से युवक को मारी टक्कर, कार के बोनट पर 1 किमी. तक घसीटा
महिला ने कार से युवक को मारी टक्कर, कार के बोनट पर 1 किमी. तक घसीटा

बेंगलुरु में मामूली सी कहासुनी के बाद महिला ने एक शख्स को अपनी कार से टक्कर मार दी। फिर बोनट पर करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा। बताया जा रहा है कि दोनों की कारें आपस में टकरा गई थी। इसके बाद दोनों में बहस हो गई थी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक कार के बोनट में लटक रहा है और महिला कार चलाए जा रही है। एक दूसरी गाड़ी के ड्राइवर ने प्रियंका की कार का पीछा कर उसे किसी तरह रुकवाया।

पुलिस ने महिला और युवक दोनों को किया अरेस्ट

पुलिस ने दर्शन की जिंदगी को खतरे में डालने के आरोप में करने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, प्रियंका के साथ बदसुलूकी करने के आरोप में दर्शन और उसके 3 दोस्तों को भी अरेस्ट कर लिया है। दरअसल, एक टाटा नेक्सन और मारुति स्विफ्ट कार की आपस में टक्कर हो गई। जिसके बाद दोनों कार चालकों के बीच कहा सुनी हो गई और बात गाली गलौच तक पहुंच गई।

इसके बाद स्विफ्ट को चला रहे दर्शन ने प्रियंका को गाड़ी से बाहर आने की कहा, प्रियंका ने ऐसा नहीं किया तो दर्शन कार के सामने आकर खड़ा हो गया। प्रियंका ने अचानक गाड़ी स्टार्ट कर दी और गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और दर्शन कार के बोनट से लटका गया। प्रियंका की कार के बोनट से दर्शन तकरीबन 1 किलोमीटर तक लटका रहा।

कार का पीछा कर, किसी तरह रोका

इसके बाद वहां मौजूद बाकी वाहन चालक इस महिला को गाड़ी रोकने को कहते रहे लेकिन प्रियंका ने किसी की भी नहीं सुनी, कुछ देर तक पीछा करने के बाद एक बाइक को प्रियंका की गाड़ी के आड़े लाकर कार को किसी तरह रुकवाया। दर्शन के साथ उसकी कार में 3 और लोग सवार थे, इन सब ने मिलकर प्रियंका की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले के जांच के बाद दर्शन की शिकायत पर प्रियंका के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि प्रियंका की शिकायत पर दर्शन और उसके 3 साथियों के खिलाफ महिला के साथ बदसुलूकी सहित अन्य कुछ धाराओं में एफआईआर दर्ज कर इन चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

read more : बिहार सरकार को राहत, सुप्रीम कोर्ट में जातीय जनगणना के खिलाफ सभी यचिकाएं खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here