Thursday, July 18, 2024
Homeदेशकपूर परिवार में आई नन्ही परी, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया...

कपूर परिवार में आई नन्ही परी, आलिया भट्ट ने बेटी को दिया जन्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बच्चे को जन्म दिया है।आलिया को बेटी हुई है। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस और फैमिली और फ्रेंड्स में खुशी का मौहाल है। आलिया भट्ट के लिए ये साल बहुत ही शानदार रहा है। इसी साल उन्होंने रणबीर कपूर के साथ 14 अप्रैल सात फेरे लिए तो इसी साल दोनों की साथ में पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ भी रिलीज हुई। वहीं इसी साल आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

आलिया ने एक पोस्ट कर जानकारी की उन्होंने बेटी को जन्म दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज आ गई है। हमारी बेबी इस दुनिया में आ गई है और वो क्या कमाल की लड़की है। हम इस वक्त इस खुशी को जाहिर नहीं कर सकते हैं। हम एक ब्लेस्ड पेरेंट्स बन गए हैं। प्यार, प्यार, प्यार आलिया और रणबीर।

खुशियों में डूबा कपूर खानदान

आलिया भट्ट की डिलीवरी एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में हुई है। आलिया और रणबीर के बेबी के जन्म के बाद कपूर खानदान और भट्ट फैमिली में जश्न का माहौल है। हर कोई खुशी से झूम रहा है। आखिर नन्हे मेहमान का दोनों परिवारों को बेकरारी से इंतजार था। तो खुशी से झूमना तो बनता ही है।

स्वागत में कोई कमी नहीं

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने नन्हे मेहमान के आने से पहले ही सारी तैयारियां पूरी कर ली थी ताकि उसके स्वागत में कोई कमी न रहें। खबरों के अनुसार आलिया भट्ट नवंबर के आखिरी सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में मां बनने वाली थी। लेकिन पेट में दर्द होने के कारण वह आज ही मां बन गई हैं। आलिया भट्ट ने रिलायंस अस्पताल में अपनी डिलीवरी करवाई है। आपको बता दें कि ये अस्पताल मुंबई के गिरगांव में है। हाल ही में आलिया की गोदभराई की रस्में हुई थीं। इस सेरेमनी में कई सेलेब्स नजर आए थे। गोद भराई की कई फोटोज आलिया ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

प्रोफेशनल लाइफ

आलिया जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगे। वहीं रणबीर की बात करें तो वह फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे और इसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी।

read more : ‘बेईमानी’ का शिकार हुए शाकिब अल हसन , पाकिस्तान सेमीफइनल में

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments