Thursday, July 18, 2024
Homeउत्तर प्रदेशमानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं नीतीश कुमार - स्वाती सिंह

मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं नीतीश कुमार – स्वाती सिंह

सुनील गुप्ता । एक प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भाषा विधानसभा में महिलाओं के लिए जो थी, वह किसी भी निर्लज्ज व्यक्ति की भी नहीं हो सकती। यह उनकी सोच को दर्शाती है। इससे भी बड़ी बात है कि अभी तक कांग्रेस व अन्य इंडिया गठबंधन के लोगों ने उस भाषा पर आपत्ति भी नहीं जताई। इसका मतलब है कि इंडिया गठबंधन की यही सोच है। ये बातें पूर्व मंत्री और भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कही।

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कहा कि नीतिश की भाषा माफी लायक नहीं है। वे सारी सीमाओं को लांघ चुके हैं। यदि उनमें जरा भी नैतिकता हो तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार की बातें आये दिन बिगड़ती जा रही है। ऐसा लगता है कि वे मानसिक दिवालिया हो चुके हैं।

पूर्व मंत्री और भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कहा कि आखिर मुख्यमंत्री नीतिश कुमार जब तक भाजपा में थे, तब तक उनकी भाषा अभद्र नहीं थी। उनकी भाषा बदलने के पीछे क्या राज है, उन्हें इसका खुलासा भी करना चाहिए। पूर्व मंत्री और भाजपा नेता स्वाती सिंह ने कहा कि कांग्रेस द्वारा उनकी बातों पर प्रतिक्रिया न देना भी उनका समर्थन करने जैसा है। यह विचार अकेले नीतिश कुमार की नहीं, बल्कि महिलाओं के अपमान में पूरा इंडिया गठबंधन भी सहभागी है।

read more : क्या नीतीश कुमार को हटा दिया जाएगा उनके मुख्य्मंत्री पद से ?

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. I do trust all the ideas you’ve presented in your post. They are really convincing and will definitely work. Nonetheless, the posts are too short for newbies. May just you please lengthen them a bit from next time? Thank you for the post.

Comments are closed.

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments