Wednesday, July 17, 2024
Homeसिनेमाआदिल ने कबूल की राखी संग अपनी शादी, ख़त्म हुआ राखी की...

आदिल ने कबूल की राखी संग अपनी शादी, ख़त्म हुआ राखी की शादी का तमाशा

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के जिंदगी में बहुत ड्रामा हो रहा है। ये ड्रामा उनकी शादी को लेकर हो रहा है और इस रिश्ते को आदिल ने मनाने से इनकार कर दिया है। इस बात से राखी सावंत टूट सी गई हैं। एक्ट्रेस ने पैपराजी के सामने भी कभी रोना-धोना किया है। अब ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत पैपराजी के सामने फैंस पर भी गुस्सा करते नजर आई।

राखी सावंत ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ निकाह किया है, लेकिन उसके बाद राखी मीडिया के सामने कई बार रोते हुए दिखाई दीं। अब राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें राखी का एक फैन उनके साथ सेल्फी लेने लगा तो राखी ने उसे बोला कि वो शादी शुदा है पहले की बात अलग थी। वही उधर राखी सावंत की शादी पर मचे बवाल और तमाशे पर फुल स्टॉप लगाते हुए आदिल खान दुर्रानी ने एक पोस्ट शेयर किया है।

आदिल ने फाइनली अपने इस निकाह को कुबूल कर लिया है और साथ ही अपनी पाप्पुड़ी यानी राखी के लिए एक मैसेज भी लिखा है। आदिल ने शादी पर हो रहे बवाल को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। आखिरकार इस ड्रामे पर फुल स्टॉप लग गया है।

सोशल मीडिया पर राखी रोती बिलखती दिखाई दी

पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर राखी सावंत के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं, जहां वो रोती बिलखती दिखाई दे रही थी। जब से राखी और आदिल के निकाह की तस्वीरें मीडिया में आई थीं। तभी से इस बात पर सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर राखी और आदिल की शादी हुई है या नहीं। क्योंकि राखी ने तो अपने इंस्टाग्राम पर ऑफऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया था, लेकिन आदिल अब भी कुछ कहने से बच रहे थे। अब वो सस्पेंस भी खत्म हो गया है। आदिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर निकाह को कुबूल कर लिकर लिया है।

शादी की फोटो के साथ आदिल ने लिखा लेटर

आदिल ने इस पोस्ट में शादी की फोटो के साथ राखी के नाम लेटर लिखा है। जिसमें आदिल ने लिखा, ‘अब आखिरी में सभी के लिए एक अनाउंसमेंट है। मैंने कभी नहीं कहा राखी कि मैंने आपसे शादी नहीं की है। बस कुछ चीजों को संभालना था, इसलिए मुझे चुप रहना पड़ा। हम दोनों को हैप्पी मैरिड लाइफ। राखी सावंत ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्स जान, बहुत सारा प्यार’।

राखी ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

राखी सावंत ने रविवार को अपने इंस्टा अकाउंट से एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें वो वाइट कुर्ता पहने नजर आ रही थीं। इस वीडियो में राखी आदिल के साथ थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘माय हसबैंड, माय लव आदिल’।

पिछले साल मई की थी शादी

राखी ने पिछले हफ्ते ही शादी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरों और मैरिज सर्टिफिकेट के साथ अपने फैंस के साथ शादी की जानकारी दी। इस सर्टिफिकेट में शादी की डेट 29 मई 2022 नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘मैंने अपनी शादी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मैं आदिल को बेइंतहा चाहती हूं।’ राखी ने इसके साथ एक रील भी शेयर की थी जिसमें आदिल के गले में राखी वरमाला डालते हुए दिख रही हैं।

read more : कुलदीप सेंगर को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत, बेटी की शादी के लिए मिली जमानत

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments