Wednesday, July 17, 2024
Homeदेशअपना करियर बनाना कांग्रेस सरकार में संभव नहीं - पीएम मोदी

अपना करियर बनाना कांग्रेस सरकार में संभव नहीं – पीएम मोदी

कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को दोबारा सत्ता में लाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी ने मुडबिद्री में अपने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए युवाओं से अपील की है। पीएम मोदी ने युवाओं से कहा कि अगर आपको अपना करियर बनाना है, अपने मन का काम करना है, तो ये कांग्रेस के रहते संभव नहीं होगा। पीएम ने कहा, “कर्नाटका में अस्थिरता रही, तो आपका भाग्य भी अस्थिर रहेगा। अगर स्थिर सरकार नहीं नहीं, तो आपका भाग्य भी स्थिर नहीं रहेगा, क्योंकि कांग्रेस कर्नाटक में शांति की दुश्मन है और विकास की भी दुश्मन है। कांग्रेस आतंक के आकाओं को बचाती है, तुष्टिकरण को बढ़ाती है।

कांग्रेस ‘देशद्रोहियों’ के साथ साठगांठ करती है – पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर देश विरोधी शक्तियों से साठगांठ का आरोप लगाया। पीएम ने कहा, “कांग्रेस ‘देशद्रोहियों’ के साथ साठगांठ करती है और चुनाव के लिए भारत विरोधी ताकतों से मदद लेती है। वे ‘देशद्रोहियों’ पर मुकदमे वापस लेते हैं और वे आतंकी समर्थकों के ढाल बनते हैं।” पीएम ने राजस्थान का हवाला देते हुए कहा कि कुछ साल पहले एक बम धमाका हुआ था। 50 से ज्यादा लोग मारे गए, लेकिन वहां की कांग्रेस सरकार में ब्लास्ट के सभी आरोपी जेल से छूट गए, उनको सजा नहीं दिलवाई।

 पीएम मोदी ने कहा, हमारा कोई रिमोट कंट्रोल नहीं

कर्नाटक के अंकोला में दूसरी चुनावी रैली करते हुए पीएम ने कहा, “हम आपके सेवक हैं, आप जो हुकुम करोगे हम मानेंगे। हमारा कोई रिमोट कंट्रोल नहीं है। अगर हमारा कोई रिमोट कंट्रोल है, तो वे 140 करोड़ हिंदुस्तानी हैं।” वहीं, कांग्रेस ने पीएम मोदी पर बजरंगबली की बजरंगदल से तुलना करने पर माफी मांगने की मांग उठाई है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी सियासी फायदे के लिए बजरंगबली को भी चुनावों में ले आई है।

read more : खून से लिखा शरद पवार को खत, कहा आम पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए भगवान की तरह

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments