Thursday, July 18, 2024
Homeदेशजगन मोहन रेड्डी के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, हैदराबाद नगर निगम...

जगन मोहन रेड्डी के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, हैदराबाद नगर निगम ने की कार्रवाई

आंध्र प्रदेश में नई सरकार का गठन हो चुका है। तेलगू देशम पार्टी के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू राज्य के सीएम बने हैं। इस बीच शपथ लेने के बाद ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ने पूर्व मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। दरअसल नई सरकार के आते ही जगन मोहन रेड्डी के अवैध निर्माण पर बुल्डोजर चला दिया गया है। मामला लोटस पॉन्ड इलाके का है। यहां जगन मोहन रेड्डी के आवास के सामने उनकी सुरक्षा के लिए सड़क पर अतिक्रमण बनाया गया था। इस कारण जनता को मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। ऐसे में हैदराबाद नगर निगम ने अतिक्रमण पर कार्रवाई शुरू कर दी।

हैदराबाद नगर निगम का अवैध निर्माण पर बड़ा एक्शन

इस अतिक्रमण के मद्देनजर नगर निगम को काफी शिकायतें मिली थीं, जिसमें जिक्र था कि अतिक्रमण के कारण निर्माण करने व अन्य चीजों की दिक्कतों झेलनी पड़ रही है। इसके बाद हैदराबाद नगर निगम ने यह एक्शन लिया। जगन मोहन रेड्डी के समर्थकों के मुताबिक सड़क किनारे उनका यह कमरा उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखकर बनाया गया था। आंध्र प्रदेश में मिली हार के बाद से जगन मोहन रेड्डी की कोई सुरक्षा व्यवस्था नही थी। अधिकारियों ने कहा कि इसी कारण जगन मोहन रेड्डी के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया है।

बुल्डोजर ने ढहाया अवैध निर्माण

बता दें कि हैदराबाद के लोटस पॉन्ड इलाके में अवैध रूप से फुटपाथ और सड़क का निर्माण किया गया था। इस कारण गाड़ी चलाने वालों और पैदल चलने वाले लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। बता दें कि इससे पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी की सरकार ने कई बार ये चेतावनी दी है कि कहीं भी अवैध निर्माण को नजरअंदाज नहीं किया जाए। बता दें कि जगन मोहन रेड्डी के अवैध निर्माण को गिराने का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें रेड्डी के घर के बाहर खड़े बुल्डोजर को तोड़फोड़ करते हुए देखा जा सकता है।

read more : यूपी में और महंगी हुई पढ़ाई : पब्लिक स्कूलों की फीस 12% तक बढ़ी, ऐसा क्यों आईये जानें

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments