Wednesday, June 19, 2024
Homeदेशक्लास रूम में पढ़ते-पढ़ते 8वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, हुई...

क्लास रूम में पढ़ते-पढ़ते 8वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

छोटे बच्चों में दिल का दौरा पड़ना और मृत्यु होना यह चिंता का विषय बन गया है। इन मामलों में एक और नया मामला जुड़ गया है गुजरात के सूरत का। यहां के गोडादरा क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल में कल कक्षा 8 में पढ़ने वाली 12 वर्षीय छात्रा क्लास में पढ़ाई के दौरान ही अचानक बेहोश हो गई और बैठे बैठे ही जमीन पर गिर गई। टीचर ने तुरंत प्रिंसिपल को सूचित किया और छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अस्पताल में इलाज मिलने के पहले ही उसकी मौत हो गई। छात्रा के बेहोश होने की पूरी घटना क्लासरूम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

सूरत के गोडादरा इलाके की साईबाबा सोसायटी में रहने वाले साड़ी व्यापारी मुकेश भाई मेवाड़ा की 12 वर्षीय बेटी रिद्धि गोडादरा के गीतांजलि स्कूल में कक्षा 8वीं की छात्रा थी। रिद्धि बुधवार को चलती क्लास के दौरान अचानक बेहोश हो गई। यह दृश्य आंखो के सामने देख क्लास टीचर समेत क्लास में मौजूद छात्रों में अफरा तफरी मच गई। घटना से स्कूल स्टाफ भी सकते में आ गया।

फौरन रिद्धि को प्राइवेट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटी की मौत के बाद जहां एक ओर परिवार शोक में है, वहीं दूसरी ओर छात्रा की अचानक मौत से स्कूल स्टाफ भी चिंतित है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है।

read more : अजरबैजान के गैस प्लांट में भीषण विस्फोट से 20 लोगों की मौत, 300 लोग हताहत

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments