राहुल गाँधी के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का पलटवार !

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव का समय नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे कांग्रेस नेता राहुल गाँधी जनता का रुझान अपनी तरफ करने में लगे हुए है। साल 2022 जब राहुल ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा निकालकर इस बात का दावा किया था की कांग्रेस पार्टी बीजेपी को 2024 के लोकसभा में टक्कर देने के लिए बिलकुल तैयार होगी तो वही एक बार फिर से भारत जोड़ो न्याय यात्रा 14 जनवरी को निकाल चुके है। आपको बता दे की भारत जोड़ो न्याय यात्रा इस दौरान झारखंड में भी प्रवेश करेगी और 804 किलो मीटर की दूरी तय करेगी।

भारत जोड़ो यात्रा की कामयाबी राहुल गांधी के ही बोझ से दब गई - bharat jodo yatra achievements discarded by rahul gandhi congress opnm1 - AajTak

क्या कहा राहुल गाँधी ने ?

जारी रूट चार्ट के अनुसार यह यात्रा प्रदेश की उपराजधानी दुमका से भी गुजरेगी। इस दौरान राहुल गाँधी ने भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर बीजेपी पर तंज कसे है राहुल गाँधी ने मंगलवार को आरोप लगाया कि अयोध्या में 22 जनवरी के राम लला के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ कार्यक्रम को राजनीतिक कार्यक्रम बना दिया गया है और इसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और आरएसएस के इर्द-गिर्द केंद्रित कर दिया है।

Depty cm keshav prasad moury adress railly today | केशव प्रसाद मौर्य बोले इसलिए हैं दोबारा मोदी जरुरी, जनता ने कहा... | Patrika News

राहुल के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य की जवाबदेही 

इसलिए ज्यादातर विपक्षी इस समारोह में शामिल होने से इंकार कर रहे है राहुल के इस बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रतिक्रिया दी है। केशव ने कहा है कि भगवान श्रीरामलला के जन्मस्थान पर विराजमान होने से कांग्रेस सरदार राहुल गांधी बौखला गए हैं ! भगवान उन्हें सदबुद्धि प्रदान करें! तीसरी बार मोदी सरकार! ख़ास बात ये है की जहा एक तरफ बीजेपी इतना भव्य आयोजन करवा के लोगो का रुझान अपनी तरफ करना चाह रही है तो वही कांग्रेस पार्टी भी बीजेपी को टक्कर देने के लिए इन दिनों ही अपनी यात्रा निकालकर जनता को एकजुट करने में लगी हुई है।

read more :मौलाना खालिद सैफुल्ला रहमानी ने उठाये राम मंदिर पर सवाल……..